×

Sant Kabir Nagar: सपा को लगा बड़ा झटका, पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी कृष्णचंद्र यादव ने थामा BJP का दामन

Sant Kabir Nagar: समाजवादी पार्टी को एक और झटका लगा है। जिले के दक्षिणांचल के मजबूत युवा स्तंभ सपा के नाथनगर ब्लॉक के पूर्व ब्लॉक प्रमुख कृष्णचंद्र यादव 'केसी' ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Deepak Kumar
Published on: 30 March 2022 2:50 PM GMT
Former SP block chief candidate Krishnachandra Yadav joined BJP
X

सपा के पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी कृष्णचंद्र यादव ने थामा भाजपा का दामन

Sant Kabir Nagar: विधानसभा चुनाव (Assembly Election) में पराजय के बाद जिले की सियासत में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) को एक और झटका लगा है। जिले के दक्षिणांचल के मजबूत युवा स्तंभ सपा के नाथनगर ब्लॉक (Nathnagar Block) के पूर्व ब्लॉक प्रमुख कृष्णचंद्र यादव 'केसी' ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

इन नेताओं ने दिलाई कृष्णचंद्र यादव को भाजपा की सदस्यता

विदित है कि पिछले वर्ष हुए ब्लॉक प्रमुख चुनाव में धनघटा विधानसभा (Dhanghata Assembly) के तीन ब्लॉक में सिर्फ नाथनगर में ही केसी यादव के रूप में सपा को प्रत्याशी मिल पाया था। केसी यादव (KC Yadav) ने न सिर्फ मजबूती से चुनाव लड़ा था, बल्कि मुकाबले को कांटे में पहुंचा कर अपनी मजबूती का अहसास भी कराया था। महुली स्थित श्रीजा मैरेज हाल में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के एमएलसी पद के प्रत्याशी सुभाष यदुवंश, धनघटा विधायक गणेश चौहान, जिलाध्यक्ष जगदम्बा लाल श्रीवास्तव ने प्रमुख संघ के पूर्व जिलाध्यक्ष दिगपाल पाल और छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष डॉ. सत्यपाल पाल की अगुवाई में कृष्णचंद्र यादव को भाजपा की सदस्यता दिलाई।


पार्टी की नीतियों में भरोसा करते हुए राष्ट्रहित में भाजपा में हुआ शामिल: कृष्णचंद्र यादव

इसके पहले कृष्णचंद्र यादव 'केसी' कई दर्जन ग्राम प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों के काफिले के साथ श्रीजा मैरेज हाल स्थित कार्यक्रम स्थल पहुंचे। जहां पार्टी के दिग्गज नेताओं ने उन्हें भगवा गमछा पहना कर भाजपा परिवार में शामिल कराया। अपने संबोधन में केसी यादव ने कहा कि पार्टी की नीतियों में भरोसा करते हुए राष्ट्र हित में भाजपा में शामिल हुआ हूं। उन्होंने भरोसा दिलाया कि आगामी एमएलसी चुनाव में पार्टी प्रत्याशी सुभाष यदुवंश को बस्ती, संतकबीरनगर और सिद्धार्थनगर के सभी विकास खंड में नाथनगर से सर्वाधिक मत दिला कर ऐतिहासिक विजय सुनिश्चित कराने का प्रयास करेंगे।


ये रहे मौजूद

कार्यक्रम का संचालन गणेश पाण्डेय और अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने किया। इस दौरान भाजपा नेता हेमंत चतुर्वेदी, प्रधान प्रतिनिधि दुर्गेश तिवारी, अशोक यादव साधु, रत्नेश मिश्र, अजय मिश्र, संतलाल मौर्य, रणविजय यादव, धीरज पांडेय, ग्राम प्रधान शमशाद अहमद गामा, अब्दुर्रब खान, महेश यादव, केडी खान, जगदम्बा प्रसाद यादव, शिवकुमार शर्मा, टुनटुन यादव, लालजी शर्मा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story