×

Sant Kabir Nagar: युवती से संबंध होने के शक में दबंगों ने युवक का सिर मुंडवाया, जूतों की पहनाई माला

Sant Kabir Nagar: जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में आने वाले पिपरा हसनपुर गांव में एक युवक को दबंगों ने युवती से संबंधों के शक में युवक का सिर मुड़वा कर लात घुसा से जमकर पिटाई की।

Amit Pandey
Published on: 23 Aug 2022 9:39 AM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

Sant Kabir Nagar: युवती से संबंध होने के शक में दबंगों ने युवक का सिर मुंडवाया

Sant Kabir Nagar: जिले के दुधारा थाना क्षेत्र (Dudhara police station area) में आने वाले पिपरा हसनपुर गांव में एक युवक को दबंगों ने युवती से संबंधों के शक में युवक का सिर मुड़वा कर लात घुसा से जमकर पिटाई की। इतना ही नहीं दबंगों ने इस दौरान युवक को जूते चप्पल की माला पहना दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पुलिस ने 7 नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मामले की सूचना मिले पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है। आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में आने वाले पिपरा हसनपुर गांव का है, जहां पर इसी थाना क्षेत्र के रहने वाले पंचपोखरीया निवासी एक युवक पिपरा हसनपुर गाव गया था गांव के कुछ लोग युवती से संबंधों के शक में युवक को पकड़ लिए दबंगों ने सबसे पहले युवक की लात घुसा से जमकर पिटाई की। उसके बाद दबंगों ने युवक का सिर मुड़वा दिया। इतना करने से भी जब लोगों का मन नहीं भरा तो युवक को मारते हुए दबंगों ने जूते चप्पल की माला पहनाते हुए गांव में घुमा दिया।

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

मामले का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने वीडियो के आधार पर 7 नामजद और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही में जुटी हुई है.

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story