×

Sant Kabir Nagar News: राष्ट्रपति का आगमन कल, सुरक्षा व्यवस्था के साथ प्रशासन ने पूरी की तैयारी

Ram Nath Kovind visit Sant Kabir Nagar:संतकबीरनगर जिले में कल महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का आगमन होगा जिसको लेकर प्रशासन ने अपनी सभी तैयारियां मुकम्मल कर ली है।

Amit Pandey
Published on: 4 Jun 2022 2:24 PM GMT
President Ram Nath Kovind
X

President Ram Nath Kovind (Image Credit-Social Media)

President Ram Nath Kovind will visit Sant Kabir Nagar: संतकबीरनगर जिले में कल यानी 05 जून को महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का आगमन होगा जिसको लेकर प्रशासन ने अपनी सभी तैयारियां लगभग मुकम्मल कर चुका है। आपको बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कल सुबह साढ़े 09 बजे कबीर परिनिर्वाण स्थली मगहर पहुंचेगे जहां पर वो सबसे पहले संत कबीर की समाधि पर माथा टेकने के साथ मज़ार पर चादर चढ़ाएंगे। कबीर समाधि स्थल पर ही राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद का एक ग्रुप फोटो भी होना तय है। ग्रुप फ़ोटो के बाद वो कबीर समाधि स्थल पर वृक्षारोपण भी करेंगे।इसके बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कबीर परिनिर्वाण स्थली में बने आडोटोरियम हॉल में पहुंचेंगे जहां को कबीर एकादमी समेत अन्य हो चुके कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

आपको बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ राज्यपाल और मुख्यमंत्री योगी भी उनके साथ रहेंगे। राष्ट्रपति के आगमन पूर्व प्रशासन ने सुरक्षा समेत सभी तैयारियां कर रखा है। महामहिम राष्ट्रपति के आगमन को लेकर एडीएम मनोज कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रपति महोदय सुबह साढ़े 09 बजे कबीर परिनिर्वाण स्थली मगहर पहुंचेंगे, उनके आगमन के पहले ही प्रशासन ने सुरक्षा समेत सभी तैयारियां पूरी कर लिया है, साफ सफाई के साथ ही सभी पांच हेलीपैड बनकर तैयार हों चुके हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story