×

Sant Kabir Nagar: विसर्जन में दर्दनाक हादसा, 3 बहनों के साथ डूबा भाई, मौत के बाद मची चीख पुकार

Sant Kabir Nagar News: जिले में स्थित आमी नदी में पूजा का सामान विसर्जित करने गए नदी में तीन बहन के साथ भाई भी नदी के तेज धार में डूब गया।

Amit Pandey
Published on: 9 Sep 2022 12:03 PM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

डूबा इमेज- सोशल मीडिया

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में स्थित आमी नदी में पूजा का सामान विसर्जित करने गए नदी में तीन बहन के साथ भाई भी नदी के तेज धार में डूब गया। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों और स्थानीय चौकी इंचार्ज की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर चारों डेड बॉडी को बाहर निकाला गया।

नदी में डूबे चारों शवों को निकाला बाहर

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के मगहर कस्बे में स्थित मोहम्मदपुर कठार गांव का है जहां की रहने वाली रंजना (13), रूबी (18), दीपाली (12) वर्ष अपने मौसी के अजित के साथ पूजा के हवन को मगहर स्थित आमी नदी में विसर्जित करने गए हुए थे। विसर्जन के दौरान चारों का पेड़ फिसल गया और वह नदी की तेज धारा में बह गए, जब तक ग्रामीणों को सूचना मिलती तब तक चारों लोग नदी में डूब चुके थे। स्थानीय गोताखोर स्थानीय चौकी इंचार्ज की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया जिसके बाद नदी में डूबे चारों शवों को बाहर निकाल लिया गया। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। वहीं एक साथ एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत से पूरे परिवार में मातम का माहौल है।

हवन सामग्री विसर्जित करने गए 4 लोग नदी में डूबे: कोतवाली प्रभारी

पूरे मामले पर कोतवाली प्रभारी विजय नारायण प्रसाद (Kotwali in charge Vijay Narayan Prasad) ने बताया कि हवन सामग्री विसर्जित करने गए चार लोग नदी में डूबे थे नदी में डूबने से मौत हो गई है चारों शव को बाहर नदी से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

घटना की सूचना मिलने पर भारी पुलिस फोर्स के सीओ मौके पर पहुच गए और घटना स्थल का जायजा लिया पूरे मामले पर सीओ अंशुमान मिश्र ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के मगहर चौकी अंतर्गत मोहम्मदपुर कठोर गांव में एक महिला अपने रिश्तेदारी में आई थी पूजा कराने के बाद अपने बेटे तीन अपने बहन की तीन लड़कियों के साथ आमी नदी में पूजन सामग्री और मूर्ति विसर्जन के लिए गई थी स्नान करने का महिला के साथ चारों लोग नदी में फिसल गए और डूब गए किसी तरीके से महिला बाहर निकल गई और चारों लोग डूब गए नदी में डूबने के कारण चारों लोगों की मौत हो गई है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story