×

Sant Kabir Nagar: नवीन सब्जी मंडी खलीलाबाद में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

Sant Kabir Nagar: अज्ञात कारणों से नवीन सब्जी मंडी खलीलाबाद में आग लग गई। आग लगने से जहां लाखों का सामान जलकर स्वाहा हो गया।

Amit Pandey
Published on: 9 Sep 2022 3:13 PM GMT
X

Sant Kabir Nagar Massive Fire Broke Out

Sant Kabir Nagar: यूपी के संत कबीर नगर जिले के नवीन सब्जी मंडी (new vegetable market) में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब अज्ञात कारणों से नवीन सब्जी मंडी खलीलाबाद में आग लग गई। आग लगने से जहां लाखों का सामान जलकर स्वाहा हो गया।

नवीन सब्जी मंडी में आग लगने से 50 लाख का नुकसान

वहीं कड़ी मशक्कत के बाद भी अभी तक पुलिस विभाग की टीम आग पर काबू नहीं पा पाई है। अभी तक लगभग नवीन सब्जी मंडी खलीलाबाद में 50 लाख का नुकसान बताया जा रहा है आज की सूचना पर लगातार पुलिस के जवान आग पर पानी की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अभी तक इस तिथि सामान्य बनी हुई है।

अज्ञात कारणों से लगी आग

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के सरैया बाईपास पर स्थित नवीन सब्जी मंडी खलीलाबाद का है जहां पर आज एकाएक अज्ञात कारणों से आग लग गई आग लगने से जहां पूरे सब्जी मंडी में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। वहीं, आग की लपटों ने सब्जी मंडी में रखे गए सिलेंडर के साथ-साथ दुकानों को भी अपने आदेश में ले लिया। आग की लपटों के आगे सभी लोग बेबस दिखे।

आग ने नवीन सब्जी मंडी में कोहराम मचाते हुए लाखों रुपए का नुकसान किया है। सूचना पर पहुंची पुलिस लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। हालांकि अभी आग अपने चरम सीमा पर है।

आग की सूचना होने पर आस-पास के गांव में हड़कंप मचा हुआ है क्योंकि आग की लपटें इतना तेज है जिसको बुझाने में फायर ब्रिगेड की टीम भी पीछे पड़ रही है नवीन सब्जी मंडी में आग लगने के बाद यहां सरकारी अभिलेख भी जलकर स्वाहा हो गए हैं वहीं रियायती दर पर दुकान लिए दुकानदारों का आशियाना भी जलकर खाक हो चुका है हालांकि अभी तक आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन आग की लपटों के आगे सभी लोग बेबस दिख रहे हैं फायर ब्रिगेड की लगभग आधा दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए संघर्ष कर रही हैं लेकिन अभी तक आग बुझ नहीं पाया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story