×

Sant Kabir Nagar News: मामूली विवाद में बुजुर्ग की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या

Sant Kabir Nagar News Today: महुली थाना क्षेत्र के नीबा होरिल गांव मे मामूली बात को लेकर भतीजे ने अपने ही चाचा की हत्या कर दी।

Amit Pandey
Published on: 17 Jan 2023 12:20 PM GMT
Sant Kabir Nagar News Today
X

Crime। (Soical Media)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के महुली थाना क्षेत्र के नीबा होरिल गांव मे मामूली बात को लेकर भतीजे ने अपने ही चाचा की हत्या कर दी। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए घटना की जांच पड़ताल मे जुट गयी है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

ये है मामला

आपको बता दें कि नाली मे राख फेकने को लेकर शुरु हुई कहासुनी इतना बढ़ गयी कि एक बुजुर्ग को अपनी जान तक गवानी पड़ी। राख फेकने को लेकर कहासुनी जब हाथापाई पर आई तब क्रोध मे आकर भतीजे कुबेर ने अपने 70 वर्षीय चाचा रामबुझ की हत्या कर दी। पूरे मामले पर मृतक के परिजनों ने बताया कि राख फेकने को लेकर झगड़ा हो रहा था, जिसको शांत कराने के लिए मृतक राम बुझ गये थे जहां उनके पट्टीदारी के भतीजे कुबेर ने हत्या कर दी।

तहरीर मिलने के बाद मामले में कार्रवाई की जायेगी: एसपी

परिजनों ने कुबेर समेत कुल पांच लोगों को आरोपी बनाते हुए पुलिस को तहरीर देने की बात कहीं । वहीं, पूरे मामले पर एसपी सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं, अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली हैं। तहरीर मिलने के बाद मामले मे आवश्यक कार्यवाई की जायेगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story