×

Sant Kabir Nagar News: राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम बोली, मानसिक दिवालिया हो गए स्वामी प्रसाद मौर्य

Sant Kabir Nagar News: राज्यमंत्री विजयलक्ष्मी गौतम ने भाजपा कार्यालय पर जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करते हुए सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए जनप्रतिनिधियों को निर्देशित किया।

Amit Pandey
Published on: 8 Feb 2023 3:25 PM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

File Photo of Vijayalakshmi Gautam (Pic: Newstrack) 

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में आज जिले के प्रभारी मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम पहुंची थी यह पहुंचने के बाद जहां उन्होंने भाजपा कार्यालय पर जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करते हुए सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए जनप्रतिनिधियों को निर्देशित किया तो वही सरकार द्वारा बजट के मामले में उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा पेश किया गया बजट सभी के लिए लाभकारी है युवाओं ने जवानों और किसानों के लिए बजट काफी कारगर साबित होगा इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कहा कि हार के बाद राहुल गांधी बौखला गए हैं और भारत जोड़ो यात्रा चालू कर रहे हैं वही स्वामी प्रसाद मौर्या के रामचरितमानस के बयान को लेकर उन्होंने कहा पार्टी छोड़ने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्या बौखला गए हैं और बयानबाजी कर रहे हैं मौसम देखकर बदलने का काम करते हैं

राहुल गांधी अपने बयान पर मांगे माफी

आपको बता दे कि सरकार की राज्यमंत्री एवं संत कबीर नगर जिले के प्रभारी मंत्री विजय लक्ष्मी गौतम बुधवार को संत कबीर नगर पहुंची। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर मीडिया कर्मियों से केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए बजट की समीक्षा करते हुए उसे जनकल्याणकारी बताया। राहुल गांधी द्वारा योगी धार्मिक नेता नहीं बल्कि एक मामूली था और बीजेपी कर रही अधर्म के सवाल पर कहा कि राहुल गांधी को अपने को हार का थोड़ा ज्यादा चढ गया है। वह नेतृत्व करते हैं पूरा भारत जोड़ो अभियान का, यूपी एक बहुत बड़ा राज्य है जिसका नेतृत्व योगी आदित्यनाथ करते हैं उनके लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग करना कहीं से हिंदू जनमानस को बर्दाश्त नहीं होगा वह अपने इस बयान पर माफी मांगे।

स्वामी प्रसाद मौर्य मौसम देख कर करते हैं राजनीति

स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान पर कहा कि वह मौसम देख कर राजनीति करने वाले लोग हैं। जनता उनको बेहतर जानती है, जहां लाभ मिलता है वह वहीं जाते हैं। सरकारों में वह रहे हैं महिलाओं और जनता के लिए क्या किए हैं इस पर जनता उनसे अब खुद ही हिसाब मांगेगी। मोहन भागवत के पंडित बयान पर केशव प्रसाद मौर्य के बयान वह हमारे मार्ग लिए मार्गदर्शक हैं बृजेश पाठक के टालमटोल के सवाल पर कहा कि यह शीर्ष नेतृत्व का फैसला है मैं इस बात पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दे सकती हूं। देश में सत्ता विरोधी लहर के पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जब से भाजपा की सरकार बनी है तब से अब तक हमारे जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी जनता के बीच में जाते रहे हैं और जन समस्याओं से मुखातिब होते रहे हैं इसलिए हमारे शीर्ष नेतृत्व ने 2024 के चुनाव को देखते हुए यह निर्देश जनप्रतिनिधियों को दिया है जिससे चुनाव में हमारी जीत सुनिश्चित हो सके।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story