×

Sant Kabir Nagar: बिजली चेकिंग के दौरान अवर अभियंता पर ग्रामीणों ने किया हमला, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Sant Kabir Nagar: किसी बात को लेकर अवर अभियंता अमित सिंह से कहासुनी हो गई जिसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और अवर अभियंता पर हमला बोल दिया।

Amit Pandey
Published on: 28 Jun 2022 7:26 AM GMT
Sant Kabir Nagar
X

 बिजली चेकिंग के दौरान अवर अभियंता पर ग्रामीणों ने किया हमला (फोटो: सोशल मीडिया )

Sant Kabir Nagar: यूपी के संत कबीर नगर जिले में बिजली चेकिंग अभियान (electricity checking campaign) चला रहे जेई अमित सिंह को उस समय महंगा पड़ गया जब चेकिंग अभियान के दौरान ग्रामीणों ने उनके ऊपर हमला (villagers attacked junior engineer) बोल दिया । लाठी-डंडों से लैस ग्रामीणों ने जेई को मौके से खदेड़ दिया । मामले में अवर अभियंता अमित सिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की है।

पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के बरई टोला का है। जहां पर विद्युत विभाग द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। किसी बात को लेकर अवर अभियंता अमित सिंह से कहासुनी हो गई जिसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए और अवर अभियंता पर हमला बोल दिया।

संतकबीरनगर के विद्दुत विभाग के अवर अभियंता अमित सिंह को चेकिंग करना उस वक्त महंगा पड़ गया जब अमित सिंह के नेतृत्व में विद्दुत विभाग की टीम कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के बरई टोला वार्ड में चेकिंग करने गई थी। तभी एक व्यक्ति ने जेई अमित सिंह पर हमला कर दिया औऱ भद्दी भद्दी गालिया देने लगा।

बिजली चेकिंग के दौरान अवर अभियंता पर ग्रामीणों ने किया हमला (फोटो : सोशल मीडिया )

हमला करने वाले से ख़ुद को बचाया

गनीमत रहीं ही कि अवर अभियंता अमित सिंह ने हमला करने वाले से ख़ुद को बचाया और वहां से बीच बचाव करते हुऐ मुहल्ले से बाहर आगये और अवर अभियंता अमित सिंह ने कोतवाली खलीलाबाद में दी तहरीर देकर कार्यवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story