×

Sant Kabir Nagar news : जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव शांतिपूर्ण निपटाने को पुलिस प्रशासन ने कसी कमर

शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने के लिए तीन सीओ, 18 दरोगा व 300 पुलिसकर्मी तैनात

Amit Pandey
Report Amit PandeyPublished By Sushil Shukla
Published on: 3 July 2021 7:16 AM GMT
Sant Kabir Nagar news : जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव शांतिपूर्ण निपटाने को पुलिस प्रशासन ने कसी कमर
X

शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने के लिए तैनात पुलिस बल

संत कबीर नगर। जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरीके से अलर्ट रहा। पुलिस ने जगह-जगह बैरिकेडिंग कर पुलिस फोर्स तैनात की गई।

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कौस्तुभ खुद ही सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभाले नजर आए। उन्होंने बताया कि चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए तीन सीओ, 18 दरोगा और लगभग 300 पुलिसकर्मियों को ड्यूटी पर लगाया गया है। उन्होंने बताया कि किसी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए जिले के विभिन्न स्थानों पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है। मेहदावल बाईपास से लेकर कलेक्ट्रेट तक चार जहों पर पुलिस ने बैरिकेडिंग किया है। उन्होंने बताया कि बैरिकेडिंग से सिर्फ जिला पंचायत सदस्यों को ही एंट्री दी जा रही है।

सपा और भाजपा में है सीधी टक्कर

जिला पंचायत सदस्य चुनाव की बात करें तो संत कबीर नगर जिले में भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी की सीधी टक्कर है। समाजवादी पार्टी ने जहां बलिराम यादव पर अपना भरोसा जताया है वहीं भारतीय जनता पार्टी ने कृष्णा चौरसिया को चुनावी मैदान में उतारा है। जिला पंचायत अध्यक्ष के बाद का फैसला जिले के नवनिर्वाचित 30 जिला पंचायत सदस्य करेंगे। एसपी डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया कि जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए भारी पुलिस बल के साथ साथ सारी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई है।

Sushil Shukla

Sushil Shukla

Next Story