Sant Kabir Nagar Accident Update: मैजििक हादसे में घायल तीन और लोगों ने तोड़ा दम, गांव में पसरा मातम

Sant Kabir Nagar Accident Update: मुंडन कराने जा रही मैजिक गाड़ी बुधवार को पेड़ से टकरा गई थी जिसमें 16 घायल हो गए थे। घायलों में आज तीन और लोगों ने दम तोड़ दिया।

Amit Pandey
Published on: 4 Aug 2022 4:35 PM GMT
Firozabad News
X
Accident। 

Sant Kabir Nagar News: उत्तर प्रदेश के जनपद संत कबीर नगर में बखिरा थाना क्षेत्र (Bakhira police station area) से महाराजगंज जिले के लिए लेहड़ा देवी मंदिर (Lehra Devi Temple) मुंडन कराने जा रही मैजिक गाड़ी बुधवार को पेड़ से टकरा गई थी। घटना में जहां एक की दर्दनाक मौत हो गई थी। वहीं 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों में आज तीन और लोगों ने दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय खलीलाबाद में भर्ती कराया थी जहां 8 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। जिसमे आज तीन लोगों मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में अपना दम तोड़ दिया।

मैजिक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले का है जहां बखिरा थाना क्षेत्र के भवानी गाढ़ा गांव का एक परिवार महाराजगंज जिले में स्थित लेहड़ा देवी मंदिर मुंडन कराने के लिए 16 लोगों को बैठाकर मैजिक गाड़ी में जा रहा था जैसे ही मैजिक बखिरा थाना क्षेत्र के हरदी के पास पहुंची थी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी घटना में जहां एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई वहीं घटना में 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे ।

दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 4 हो गई

सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने एंबुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को जिला चिकित्सालय खलीलाबाद में पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने 8 लोगों को गंभीर हालत में देखते हुए मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया था आज मेडिकल कॉलेज में 3 लोगों ने और दम तोड़ दिया अब मृतकों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है। पूरे मामले पर सीओ अंशुमान मिश्र ने बताया कि कल हुए मार्ग दुर्घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 4 हो गई है मामले में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story