×

Sant Kabirnagar Tempo Accident News: अनियंत्रित टेंपो पलटी, एक की मौत आधा दर्जन घायल

बुधा गांव से खलीलाबाद जा रही अनियंत्रित टेंपो पलट जाने से जहां एक की मौत हो गई है वहीं आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 13 Jun 2021 12:59 PM GMT
Sant Kabirnagar Tempo Accident News
X

खलीलाबाद जा रही अनियंत्रित होकर टेंपो पलट गई: फोटो-सोशल मीडिया  

Sant Kabirnagar Tempo Accident News: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में एनएच 28 कांटे हाइवे के पास बड़ा हादसा हुआ है। बुधा गांव से खलीलाबाद जा रही अनियंत्रित टेंपो पलट जाने से जहां एक की मौत हो गई है वहीं आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है दुर्घटना में घायल सभी लोग एक ही परिवार के थे जो रिश्तेदारी में जा रहे थे।

आपको बता दें कि यह घटना रविवार सुबह जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले बुधा पेट्रोल पंप के पास की है। जहां इसी गांव के रहने वाले रामकेश चौरसिया अपने परिवार के 8 सदस्यों को टेंपो में बैठा कर कोतवाली थाना क्षेत्र के चिलौना गांव में रिश्तेदारी में जा रहे थे। जैसे ही टेंपो पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे अनियंत्रित होकर सड़क टेंपो किनारे पेड़ से जाकर टकरा गई टेंपो में बैठे रामकेश के साथ उनके परिवार के सभी सदस्य घायल हो गए।


इलाज के दौरान जिला अस्पताल में रामकेश ने अपना दम तोड़ दिया। बाकी अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। एक ही परिवार के साथ घटी इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story