×

Sant Kabir Nagar News: मूर्ति विसर्जन करने जा रहे ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, 11 घायल

Sant Kabir Nagar News: इसी घटनास्थल पर 3 दिन पहले ही नाले में गिरने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी

Amit Pandey
Published on: 5 Oct 2022 4:07 PM GMT
Sant Kabir Nagar going for idol immersion Tractor trolley overturned uncontrollably 11 injured
X

Sant Kabir Nagar going for idol immersion Tractor trolley overturned uncontrollably 11 injured

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के बेलहर थाना क्षेत्र अंतर्गत झुडिया पुल के पास एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है मूर्ति विसर्जन करने जा रही ट्रैक्टर ट्राली पर जाने से जहां ट्राली पर सवार 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें मेहदावल सीएचसी पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सकों ने 7 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय खलीलाबाद रेफर कर दिया।

घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इसी घटनास्थल पर 3 दिन पहले ही नाले में गिरने से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी।


आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के बेलहर थाना में स्थित झुडिया गाव का जहां पर एक ट्राली में सवार होकर मूर्ति विसर्जन के लिए लोहरसन गांव के रहने वाले ग्रामीण जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित होकर ट्राली पलट गई। घटना में ट्राली पर सवार 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से सभी घायलों को मेहदावल स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती किया गया। जिसके बाद चिकित्सकों ने 7 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए जिला चिकित्सालय खलीलाबाद रेफर कर दिया।

चिकित्सालय में भर्ती 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना में घायल सभी लोग बेलहर थाना क्षेत्र के लोहरसन गांव के रहने वाले हैं। पूरे मामले पर मेहदावल सीओ राजीव यादव ने बताया कि घटना में घायल सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में सभी लोगों को राहत बचाव करते हुए आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story