×

Sant Kabir Nagar News: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने खुद को लगाई आग, मेडिकल कॉलेज में हुई मौत

Sant Kabir Nagar News: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में एक महिला ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा ली। अस्पताल में इलाज के दौरान महिला ने आज दम तोड़ दिया।

Shreya
Published By ShreyaReport Amit Pandey
Published on: 6 May 2022 12:04 PM GMT (Updated on: 6 May 2022 12:26 PM GMT)
Sant Kabir Nagar News: संदिग्ध परिस्थितियों में महिला ने खुद को लगाई आग, मेडिकल कॉलेज में हुई मौत
X

मृतक महिला

Sant Kabir Nagar News: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले (Sant Kabir Nagar) में एक दिल दहला देने वाला लाइव वीडियो वायरल (Sant Kabir Nagar Viral Video) हो रहा है। जिसमें महिला खुद के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग (Woman Sets Herself On Fire) के हवाले करते नजर आ रही है।

आपको बता दें कि पूरा मामला महुली थाना क्षेत्र (Mahuli Thana Chetra) के तरयापार गांव (Taraiyapar Gaon) से जुड़ा है। जहां पर महिला का खुद को आग लगाते हुए लाइव वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। वीडियो कल शाम की बताई जा रही है। जब महिला की जमीनी विवाद (Land Dispute) को लेकर अपने पाटीदारों से कहासुनी हो गई। जिसको लेकर 45 वर्षीय सुमित्रा ने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया।

इलाज के दौरान महिला की मौत

महिला की चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग जब बाहर निकले तो आग की लपटों से घिरी सावित्री को आग से बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक महिला 60 प्रतिशत से अधिक जल चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल महिला को सीएचसी नाथनगर पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में भी हालात सुधरता ना देख डॉक्टरों ने घायल महिला को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया जहां पर इलाज के दौरान महिला की आज मौत हो गई।

वहीं इस पूरे मामले पर सीओ धनघटा राम प्रकाश (CO Dhanghata Ram Prakash) का कहना है कि इस मामले में परिजनों की तहरीर पर पाटीदारों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story