×

Sant Kabir Nagar News: 6 वर्षीय मासूम के साथ किय़ा था दुष्कर्म, दरिंदे ने की आत्महत्या

Sant Kabir Nagar News: पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव का है, जहां पर शुक्रवार की देर रात एक 35 वर्षीय युवक ने 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

Amit Pandey
Published on: 2 Jun 2024 9:09 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2024 9:25 AM GMT)
Sant Kabir Nagar News
X
मौके पर जांच में जुटी पुलिस (Pic: Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जनपद में 6 मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी ने फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि शुक्रवार की देर रात एक 6 वर्षीय मासूम के साथ एक 35 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। मामले में पुलिस टीमें आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जुटी हुई थी, लेकिन आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

ये भी पढ़ें: Lakhimpur Kheri News: दर्दनाक सड़क हादसा! हाईवे पर ट्रक में पीछे से जा घुसी कार, मां और दो बच्चों की मौत

31 मई को आरोपी ने की थी दरिंदगी

बता दें की पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में आने वाले एक गांव का है, जहां पर शुक्रवार की देर रात एक 35 वर्षीय युवक ने 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी करते हुए दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। मामले में पुलिस ने पास्को एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाई में जुटी हुई थी। घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए जिले के पुलिस कप्तान सत्यजीत गुप्ता काफी एक्शन में दिख रहे थे।

पुलिस अधीक्षक ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जिले में चार टीमों को लगाया था। मामले में पुलिस की छापेमारी चल रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि आरोपी ने रविवार सुबह फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। पूरे मामले पर दुधारा एसओ पंकज पांडे ने बताया कि मासूम के दुष्कर्म के बाद मुकदमा पंजीकृत किया गया था। आरोपी की तलाश की जा रही थी। इसी दौरान सूचना मिली कि आरोपी ने फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी है। मामले में आरोपी युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story