TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sant Kabir Nagar: एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चकबंदी विभाग का पेशकार, 70 हजार घूस लेते गिरफ्तार

Sant Kabir Nagar News: चकबंदी विभाग में तैनात पेशकार जमीन के मामले में पीड़ित से घुस मांगते हुए प्रताड़ित कर रहा था जिसकी शिकायत पीड़ित ने एंटी करप्शन टीम से की थी।

Amit Pandey
Published on: 4 Jan 2024 1:46 PM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

Sant Kabir Nagar News (Pic:Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संतकबीरनगर जिले के चकबंदी विभाग में तैनात पेशकार को घूस लेते एंटी करप्शन की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा है। चकबंदी विभाग में तैनात पेशकार जमीन के मामले में पीड़ित से घुस मांगते हुए प्रताड़ित कर रहा था जिसकी शिकायत पीड़ित ने एंटी करप्शन टीम से की थी। मामले में कार्यवाही करते हुए एंटी करप्शन की टीम ने 70 हजार घूस लेते चकबंदी विभाग में तैनात पेशकार को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि जमीनी विवाद के निपटारे को लेकर चकबंदी विभाग में तैनात पेशकार मुकेश यादव पीड़ित गुलाम मुस्तफा से 70 हजार रुपए की मांग कर रहा था।

टीम ने बिछाई जाल

पीड़ित गुलाम मुस्तफा ने जब उससे अपने हक की दुहाई दी गई तो पेशकार माना नही और कहा कि बिना पैसे दिए उसके हक में काम नही हो सकता। पेशकार की इसी बात से दुखी पीड़ित गुलाम मुस्तफा ने भ्रष्टाचारी पेशकार को सबक सिखाने के लिए इसकी शिकायत एंटी करप्सन टीम से की। टीम द्वारा रचे गए चक्रव्यूह में भ्रष्टाचारी पेशकार पकड़ा गया।

सच के राह पर चलकर घूसखोर को गिरफ्तार करवाने वाले क्षेत्र के जंगल ऊन बलुहरा निवासी गुलाम मुस्तफा ने बताया कि मैं सही था, रिपोर्ट भी मेरे हक में थी लेकिन पेशकार विपक्षी से मिले हुए थे इसलिए मुझ पर बार बार इस बात का दबाव बना रहे थे कि मै उन्हे रुपए दे दूं। बिना रुपए के काम न करने वाले ऐसे कर्मी को सबक सिखाने के लिए ही मैंने एंटी करप्शन टीम से शिकायत की जिसके तहत टीम ने कार्यवाई करते हुए पेशकार को रंगे हाथ गिरफ्तार किया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story