×

Santkabirnagar News: मामूली विवाद के चलते दो समुदाय में मारपीट के बाद आगजनी, भारी पुलिस बल तैनात

Santkabirnagar News: कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले रौरापार चौराहे पर मामूली विवाद के चलते शराब के नशे में दो समुदाय में मारपीट हो गई। बाद में एक समुदाय के लोगों ने पांच दुकानों में आग लगा दी।

Amit Pandey
Published on: 18 Jan 2024 9:01 AM GMT
santkabirnagar news
X

संतकबीरनगर में मामूली विवाद के चलते दो समुदाय में मारपीट के बाद आगजनी (न्यूजट्रैक)

Santkabirnagar News: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले रौरापार चौराहे पर मामूली विवाद के चलते शराब के नशे में दो समुदाय में मारपीट हो गई। बाद में एक समुदाय के लोगों ने पांच दुकानों में आग लगा दी। इसके बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी फैल गयी। घटना की सूचना मिलने पर चौराहे पर भारी पुलिस बल तैनात कर दी गई। मामले में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आने वाले रौरापार चौराहे का है जहां पर मोहम्मद आलम नाम का व्यक्ति अंडे की दुकान लगता है बुधवार की देर रात इसी चौराहे के रहने वाले रामकेश नाम का युवक शराब के नशे में अंडे की दुकान पर पहुंचा और किसी बात को विवाद हो गया। जिसके बाद रामकेश अंडे की दुकान के सामने शराब के नशे में पेशाब करने लगा। इसके बाद रामकेश और मोहम्मद आलम के बीच जमकर मारपीट हुई घटना की सूचना मिलने पर डायल 100 की टीम मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

कुछ देर बाद रामकेश अपने साथियों के साथ पहुंचकर मोहम्मद आलम सहित दूसरे समुदाय के पांच लोगों की अंडे और चिकन की दुकान में आग लगा दिया जिसके चलते सभी सामान जलकर राख हो गया। जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को लगी तो पूरा चौराहा पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया मौके पर भारी पुलिस पर तैनात करते हुए मामले को शांत कराया गया। पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने बताया कि शराब के नशे में रामकेश नाम का युवक मोहम्मद आलम की दुकान पर विवाद किया था विवाद शांत हुआ था लेकिन कुछ देर बाद वह अपने साथियों के साथ पहुंचकर कुछ दुकानों में आगजनी कर दी । मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है दोनों पक्ष से पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है मामले में शांति व्यवस्था कायम है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story