Sant Kabir Nagar: भाजपा ने 10 नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित, निकाय चुनाव में की थी बगावत

Sant Kabir Nagar News: निकाय चुनाव में बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर निर्दल चुनावी मैदान में उतरकर पार्टी विरोधी गतिविधियों में सम्मिलित रहने वाले 10 कार्यकर्ताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है।

Monika
Published on: 12 May 2023 8:46 AM GMT
Sant Kabir Nagar: भाजपा ने 10 नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित, निकाय चुनाव में की थी बगावत
X
भाजपा ने 10 नेताओं को पार्टी से किया निष्कासित (photo: social media )

Sant Kabir Nagar News: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले में भारतीय जनता पार्टी ने बागियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है। पार्टी ने जिले के 10 नेताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। इन सभी पर निकाय चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल रहने का आरोप है।

गुरुवार को संत कबीर नगर जिले में दूसरे चरण का मतदान शांतिपूर्वक संपन्न हुआ। निकाय चुनाव में बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर निर्दल चुनावी मैदान में उतरकर पार्टी विरोधी गतिविधियों में सम्मिलित रहने वाले 10 कार्यकर्ताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष जगदंबा लाल श्रीवास्तव ने उनके निष्कासन का आदेश जारी किया।

संतकबीर नगर जिले में दूसरे चरण का मतदान संपन्न होते ही बीजेपी ने बागियों को पार्टी से बाहर की राह दिखाई है। जिले के जिन नेताओं को पार्टी से निष्कासित किया गया है। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष जगदंबा लाल श्रीवास्तव ने बीजेपी के विरुद्ध निर्दल चुनावी मैदान में उतरने के लिए हैसर बाजार से कदमा देवी पत्नी संतोष चौहान, ज्ञानमती दुसाद पत्नी मोतीलाल दुसाद, मगहर से महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष नीरज गुप्ता, बखीरा नगर पंचायत से अनंत कसेरा, संगीता निषाद,शिवप्रसाद तिवारी, धर्मसिंघवा नगरपंचायत से पवन जयसवाल मेहदावल नगरपंचायत से कल्याणी तिवारी और हरिहर पुर नगर पंचायत से सिंघल कुमार गुप्ता को पार्टी के विरुद्ध चुनाव लड़ने पर जिला अध्यक्ष जगदंबा लाल श्रीवास्तव ने निष्कासित करते हुए सोशल मीडिया पर लेटर जारी किया।

यूपी निकाय चुनाव संपन्न

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव संपन्न हो गया है। निकाय चुनाव दो चरणों में हुआ। पहले चरण के लिए 04 मई को प्रदेश के 37 जिलों में वोट पड़े और दूसरे चरण का मतदान 11 मई को सूबे के 38 जिलों में हुआ। यूपी नगर निकाय चुनाव का रिजल्ट 13 मई को आएगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story