×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Sant Kabir Nagar News: जमीन के बदले लिए रुपए, अब दे रहें धमकी, SP से गुहार

Sant Kabir Nagar News: जमीन के बदले रुपए लेने के बाद धोखा देकर रुपए हड़पने वाले अब उस शख्स को जानमाल की धमकी दे रहें। दबंगों ने जमीन के एवज में सभी को एडवांस के तौर पर मोटी रकम आरटीजीएस के माध्यम से उनके खातों में ट्रांसफर की थी।

Amit Pandey
Published on: 23 May 2024 1:14 PM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

Sant Kabir Nagar News (Pic:Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संतकबीरनगर जिले में कुछ दिन पूर्व जहां जमीन विवाद के चलते एक महिला नंदनी राजभार की हत्या जमीनी विवाद में कर दी गई थी जिसके बाद जिला प्रशासन ने भू माफिया के खिलाफ अभियान चलाया था। कई लोग जेल के सलाखों को पीछे गए थे। वहीं एक मामला जिले में जमीन के बदले लाखों रुपए लेने वाले अब अपनी जुबान से मुकर गए है। जमीन के बदले रुपए लेने के बाद धोखा देकर रुपए हड़पने वाले अब उस शख्स को जानमाल की धमकी दे रहें। दबंगों ने जमीन के एवज में सभी को एडवांस के तौर पर मोटी रकम आरटीजीएस के माध्यम से उनके खातों में ट्रांसफर की थी।

14 लाख की ली रकम, अब रजिस्ट्री से कतरा रहे

आपको बता दें, कि पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है। कोतवाली क्षेत्र के मैलानी गांव के रहने वाले धीरज चौरसिया ने रामभेज नाम के व्यक्ति के जरिए मलोरना गांव के रहने वाले सुनील चौधरी और उसके भाई के साथ सड़क किनारे स्थित 2 विस्वा जमीन की कीमत के तौर पर 14 लाख की रकम उनके खाते में आरटीजीएस के माध्यम से भेजी थी। कुछ दिन बीतने के बाद पीड़ित धीरज चौरसिया ने जब जमीन बैनामे के लिए सुनील चौधरी को कहा तब सुनील चौधरी कोई न कोई बहाना कर जमीन रजिस्ट्री करने से कतराते रहे।

पीड़ित ने लगाई एसपी से गुहार

इस तरह से जब काफी दिन हो गए तब पीड़ित ने दुबारा सुनील चौधरी और जमीन का सौदा कराने वाले रामभेज से कहा जिसपर उन लोगों ने जमीन देने से साफ मना कर दिया। जिसके बाद जमीन के एवज में दिए गए रुपए मांगने पर उपरोक्त लोग पीड़ित को जानमाल की धमकी देने लगे। पूरे मामले पर पीड़ित धीरज चौरसिया ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story