×

Sant Kabir Nagar News: बारात लेकर जा रहा था प्रेमी, प्रेमिका ने ऐसे रुकवाई शादी

Sant Kabir Nagar News: युवती का आरोप है की युवक शादी का झांसा देकर कई सालों तक उसके साथ अवैध संबंध बनाता रहा और उसको धोखा देकर दूसरे लड़ी से शादी करने जा रहा था।

Amit Pandey
Published on: 21 April 2024 2:13 PM GMT
पुलिस हिरासत में आरोपी प्रेमी।
X

पुलिस हिरासत में आरोपी प्रेमी। (Pic: Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संतकबीरनगर जिले मेहदावल थाना क्षेत्र एक गाव में उस समय एक दूल्हे की शादी फीकी पड़ गई जब वह बारात लेकर निकलने वाली था कि उसकी प्रेमिका उसके घर पर आ पहुंची और हंगामा करने लगी। युवती का आरोप है की युवक शादी का झांसा देकर कई सालों तक उसके साथ अवैध संबंध बनाता रहा और उसको धोखा देकर दूसरे लड़ी से शादी करने जा रहा था।

पुलिस ने रुकवाई शादी

मामले में कल ही गोरखपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। हंगामा होने के बाद पुलिस से शादी को रोक दिया। आपको बता दें कि पूरा मामला मेंहदावल थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां एक युवती ने अपने प्रेमी के ऊपर बलात्कार का एक मुकदमा दर्ज कराया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। शनिवार को दोपहर पीड़िता ने मुकदमा दर्ज कराया और रविवार को प्रेमी की शादी थी। पीड़िता के मुताबिक वह कैम्पियरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। उसने पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

7 माह से कर रहा शोषण

दर्ज कराए गए मुकदमे में बताया है कि अभिषेक नाथ पाठक पुत्र लक्ष्मीकांत पाठक ग्राम व पोस्ट कौवाठोर भौरा जनपद जिला संतकबीरनगर का निवासी है। मुझसे 10 वर्ष पूर्व 2014 में मिला था, और मुझको अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। कई बार शारीरिक संबंध बनाया और पिछले 7 माह से गोरखपुर में शारीरिक शोषण करता रहा। जब शादी की बात करती थी तो आजकल का बहाना बनाकर टाल देता था। मुझे पता चला है कि रविवार को उसकी शादी संत कबीर नगर से एक युवती से हो रहा है। जब मैं अभिषेक से बात करने की कोशिश की तो है मुझे गाली देकर इंकार कर दिया।

पुलिस हिरासत में आरोपी प्रेमी

पहले युवती ने प्रेमी से खुद के साथ प्रेम प्रसंग होने की बात की तो परिजनों को भरोसा नहीं हुआ और वे उसे जाने को कहने लगे। इसपर युवती ने हंगामा कर दिया। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती द्वारा दिखाए गए फोटोग्राफ और साक्ष्यों के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया। पूरे मामले पर मेहदावल के थाना अध्यक्ष रामकृष्ण मिश्रा ने बताया मामला गोरखपुर का है लेकिन हंगामा के बाद शादी रुकवा दी गई है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई प्रचलित है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story