×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

संतकबीरनगर: गृहमंत्री शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- 6 जून को अखिलेश-राहुल जाएंगे विदेश

Amit Shah in Sant Kabir Nagar: गृहमंत्री शाह ने आज उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने विपक्षी गठबंधन पर जमकर हमला बोला।

Aniket Gupta
Report Aniket GuptaWritten By Amit Pandey
Published on: 23 May 2024 10:31 AM GMT (Updated on: 23 May 2024 10:33 AM GMT)
संतकबीरनगर: गृहमंत्री शाह ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले- 6 जून को अखिलेश-राहुल जाएंगे विदेश
X

Amit Shah in Sant Kabir Nagar: लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के तहत आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने संतकबीरनगर जिले के जिला मुख्यालय स्थित जूनियर हाईस्कूल के मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। गृहमंत्री शाह ने कहा कि पहले पांच चरणों के चुनाव में बीजेपी 310 के पार हो चुकी है, वहीं विपक्षी गठबंधन इंडिया को सिर्फ 40 सीटें ही मिलती दिखाई दे रही है। संतकबीरनगर जिले की विविधताओं और उसके महत्व तथा इतिहास पर प्रकाश डालते हुए गृहमंत्री शाह ने कहा कि यह धरती संत कबीर की धरती है, यहां बाबा तामेश्वरनाथ धाम और माता समय मां का प्राचीन और ऐतिहासिक मंदिर है। संतकबीरनगर जिले की पहचान पीतल के बर्तन के लिए होती है, इसलिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने पीतल उद्योग को बढ़ावा देने के लिए इसे वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट योजना में शामिल किया है।

इंडिया गठबंधन वाले अपने परिवार के लिए राजनीति करते हैं: गृहमंत्री शाह


गृहमंत्री शाह ने आगे संत कबीर नगर की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि बुद्ध पूर्णिमा के दिन भगवान बुध को प्रणाम करता हूं। साथ ही विपक्ष पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि इन परिवारवादी गुंडों का एक ही उद्देश्य है कि वो अपने बेटे बेटियों को राजनीति में स्थापित कर उन्हें विधायक, मंत्री, सांसद और मुख्यमंत्री बना दें। जबकि हमारे प्रधानमंत्री मोदी देश के एक करोड़ 30 लाख लोगों को अपना परिवार मानकर उनकी बेहतरी के लिए कार्य कर रहे हैं। कांग्रेस और सपा वाले पिछले 70 सालों से राम मंदिर के मुद्दे को लटका कर रखे थे जबकि जब दूसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण कराया। सपा ने राम भक्तों पर गोली चलवाई इसलिए इस बार का चुनाव राम मंदिर बनाने वालों और गोली चलाने वालों के बीच का है।

6 जून को अखिलेश-राहुल जाएंगे विदेश: अमित शाह

गृहमंत्री शाह ने आगे कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस वाले पाकिस्तान के एटम बम से डरते थे, हम नहीं डरते हैं। हमने तो सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव दिया। साथ ही हमने पाकिस्तान को यह संदेश दिया कि संपूर्ण कश्मीर हमारा था और हमारा रहेगा। बीजेपी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 समाप्त किया। गृहमंत्री शाह ने आगे कहा कि हमारी सरकार ने गरीबों और महिलाओं को उनका हक दिया। जबकि कांग्रेस और सपा वाले एससी, एसटी और ओबीसी वर्ग का आरक्षण काटकर उसे मुसलमानों को देने की बात कर रहे हैं। गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश में आने वाली महामारी को नरेंद्र मोदी ही खत्म कर सकते हैं, राहुल गांधी नहीं। राहुल के पुरखों ने देश के लिए कुछ नही किया जबकि एक चाय बेचने वाले ने देश को एक नई पहचान दी। उन्होंने कहा कि राहुल और अखिलेश को तो युवा भी नही सुनता, आने वाले 06 जून को अखिलेश और राहुल विदेश चले जायेंगे।

Aniket Gupta

Aniket Gupta

Senior Content Writer

Aniket has been associated with the journalism field for the last two years. Graduated from University of Allahabad. Currently working as Senior Content Writer in Newstrack. Aniket has also worked with Rajasthan Patrika. He Has Special interest in politics, education and local crime.

Next Story