TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

कलयुगी बेटे ने की बुजुर्ग पिता की गला दबाकर हत्या, इलाके में मचा कोहराम

Sant Kabir Nagar News: गगनई राव मोहल्ले में रहने वाला गंगू पुत्र रामवृक्ष मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है। बीती रात जब गंगू घर पहुंचा तो किसी बात को लेकर अपने पिता रामवृक्ष से झगड़ा करने लगा।

Shishumanjali kharwar
Published on: 9 Jun 2024 6:42 AM GMT
santkabirnagar news
X

संतकबीरनगर में बेटे ने की बुजुर्ग पिता की गला दबाकर हत्या (सोशल मीडिया)

Sant Kabir Nagar News: जिले के मेंहदावल थाना क्षेत्र अन्तर्गत गगनई राव मोहल्ले में बीती रात एक मानसिक विक्षिप्त युवक ने अपने बुजुर्ग पिता की बड़ी ही निर्दयता से हत्या कर दिया। युवक ने बुजुर्ग पिता की लड़ाई करने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक फरार हो गया है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गगनई राव मोहल्ले में रहने वाला गंगू पुत्र रामवृक्ष मानसिक विक्षिप्त बताया जा रहा है। बीती रात जब गंगू घर पहुंचा तो किसी बात को लेकर अपने पिता रामवृक्ष से झगड़ा करने लगा। इस दौरान गंगू का पारा इस कदर बढ़ा कि उसने अपने पिता रामवृक्ष (70) का गला दबा दिया। परिवार के अन्य लोगों ने बड़ी मुश्किल से गंगू के हाथों से रामवृक्ष को छुड़ाया। इस दौरान रामवृक्ष की हालत बिगड़ गयी।

परिवारीजनों ने रामवृक्ष को आनन-फानन में मेंहदावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख मरीज को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही रामवृक्ष ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद आरोपित पुत्र गंगू मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मेंहदावल थानेदार रामकृष्ण मिश्र पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फरार पुत्र की तलाष में जुटी हुई है।

कुछ साल पहले ही युवक की हुई थी शादी

बेटे के बुजुर्ग पिता की हत्या से पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। युवक गंगू की कुछ साल पहले ही शादी हुई थी। लेकिन उसके व्यवहार से परेषान होकर पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गयी थी। जिसके बाद से ही वह तनाव में रहने लगा था। प्रभारी निरीक्षक मेंहदावल रामकृष्ण मिश्र ने कहा कि परिजनों की तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज किया जाएगा। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story