×

Malti Chauhan Death Case: मालती चौहान की पीएम रिपोर्ट से मौत का हुआ खुलासा, पति को भेजा गया जेल

Malti Chauhan Death Case: जिले की चर्चित यूट्यूबर मालती चौहान की गुरूवार को संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गयी थी। जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था।

Amit Pandey
Published on: 24 Nov 2023 1:28 PM GMT
malti-chauhan
X

यूट्यूबर मालती चौहान की पीएम रिपोर्ट से मौत का हुआ खुलासा (न्यूजट्रैक)

SantKabirnagar News: जिले की चर्चित यूट्यूबर मालती चौहान की गुरूवार को संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गयी थी। जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था। जिले ही नही बल्कि कई प्रदेश के यूट्यूबर का जमावड़ा लगा था लेकिन आज मालती चौहान की पीएम रिपोर्ट आने बाद मौत का खुलासा हो गया। पीएम रिपोर्ट में मालती चौहान की मौत हैंगिंग से होने का खुलासा हुआ है। वहीं मालती चौहान की पिता की तहरीर पर उनके पति विष्णु राज के खिलाफ दहेज हत्या के केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने मालती के पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है।

बता दें कि संतकबीरनगर जिले के महुली थाना क्षेत्र की रहने वाली मशहूर यूट्यूबर मालती चौहान की गुरूवार सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। मौत की वजह कुछ महीने पूर्व से मालती चौहान और उनके पति विष्णु राज में प्रेम प्रपंच को लेकर विवाद बताया जा रहा था। जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही थी। झगड़े की वजह अर्जुन वर्मा नाम का एक युवक था। जिसको लेकर लगभग दो महीने से विवाद चल रहा था।

मालती चौहान की मौत उनके ससुराल में हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। पीएम रिपोर्ट मालती चौहान की मौत हैंगिंग से होने का खुलासा हुआ है। वहीं मालती चौहान के पिता ने अपनी बेटी के हत्या का आरोप दामाद विष्णु राज पर लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पूरे मामले पर धनघटा सीओ बृजेश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मालती चौहान की मौत की रिपोर्ट हैंगिंग आई है। पूरे मामले में और भी जांच की जा रही है। वहीं मालती चौहान के पति विष्णु राज को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story