×

Sant Kabir Nagar: नंदनी हत्याकांड में कोतवाल पर गिरी गाज, गैर जनपद हुआ तबादला

Sant Kabir Nagar Crime: कई दिनों से नंदनी राजभर को धमकी भरे फोन भी आ रहे थे जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की थी । लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया।

Amit Pandey
Published on: 11 March 2024 4:08 AM GMT
Nandani murder case
X

Nandani murder case  (photo: social media )

Sant Kabir Nagar Crime: यूपी के संतकबीरनगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के डीघा गांव में उस समय तनाव पूर्ण माहौल हो गया जब जमीनी विवाद में सुभासपा की प्रदेश महासचिव नंदनी राजभर की धारदार हथियार से हमला बोल अज्ञात बदमाशों ने मौत के घाट उतार दिया । जिसके बाद पूरा गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया । डीएम एसपी ने मोर्चा संभाला ।

लोगों ने पुलिस के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया । जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंचे आईजी बस्ती रेंज आरके भारद्वाज ने कोतवाली थाना प्रभारी ब्रजेन्द्र पटेल को लाइन हाजिर करते हुए संतकबीरनगर से बस्ती अटैच कर दिया । वही औद्योगिक चौकी प्रभारी को भी लाइन हाजिर करते हुए जांच कमेटी गठित कर दी । मामले में अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती सभी पुलिसकर्मियों और सीओ की जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे।

अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला बोला

आपको बता दे की सुभासपा की प्रदेश महासचिव नंदनी राजभर के ससुर की कुछ दिन पूर्व भी हत्या की गई थी । जिसको लेकर नंदनी राजभर मुकदमा लड़ रही थी । कई दिनों से नंदनी राजभर को धमकी भरे फोन भी आ रहे थे जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की थी । लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला बोल नंदनी राजभर को मौत के घाट उतार दिया ।


पूरे मामले पर आईजी रेंज बस्ती आर के भारद्वाज ने मीडिया से कहा कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है, जिसकी भी भूमिका मामले में संलिप्त मिलेगी उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story