×

Nandini Rajbhar Murder: प्रेमी ही निकला नंदिनी का हत्यारा, बेवफाई की हत्या

Sant Kabir Nagar News: नंदनी राजभर की हत्या कोई और नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने किया था। बेवफाई के चलते प्रेमी साहुल राजभर ने नंदनी राजभर की हथौड़े से प्रहार करके हत्या कर दिया था।

Amit Pandey
Published on: 21 March 2024 1:23 PM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

Sant Kabir Nagar News (Pic:Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: सुभासपा की प्रदेश महासचिव नंदनी राजभर हत्याकांड (Nandini Rajbhar Murder) का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया। नंदनी राजभर की हत्या कोई और नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने किया था। बेवफाई के चलते प्रेमी साहुल राजभर ने नंदनी राजभर की हथौड़े से प्रहार करके हत्या कर दिया था। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए नंदनी राजभर के प्रेमी राहुल राजभर को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है।

प्यार प्रसंग में हुआ था हत्या

आपको बता दे की पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के हाई प्रोफाइल हत्याकांड नंदनी राजभर से जुड़ा हुआ है। सुभासपा की प्रदेश महासचिव नंदनी राजभर की 10 मार्च को हत्या कर दी गई थी जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। मामले में पुलिस ने तत्काल चार आरोपियों को नामजद करते हुए जेल भेज कार्यवाही में जुटी थी। पुलिस की टीमों को घटनास्थल से कुछ अलग ही सुराग मिले थे। इसके बाद पूरी टीम कार्यवाही में लगी हुई थी। नंदनी राजभर के कॉल डिटेल से पुलिस ने मामले का खुलासा किया।

इस बात को लेकर थी नाराजगी

मामले में बेलहर थाना क्षेत्र के बनौली गांव का रहने वाला साहुल राजभर ही नंदनी राजभर का हत्यारा निकला। बेवफाई में प्रेमी साहुल राजभर ने अपनी प्रेमिका नंदनी राजभर की हथौड़े से प्रहार कर हत्या कर दिया और घटनास्थल से प्रेमिका को दिया हुआ मोबाइल भी मौके से लेकर फरार हो गया था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी साहुल राजभर ने बताया कि कुछ महीने पूर्व उसका प्रेम प्रपंच नंदनी राजभर से चल रहा था बाद में नंदनी राजभर किसी और से प्यार करने लगी थी जिसकी भनक उसे लग गई थी और उसने नंदनी राजभर को मौत के घाट उतारने की ठान ली थी।

10 मार्च को प्रेमी साहूल राजभर ने नंदनी के घर जाकर हथोड़ा से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। पूरे मामले पर पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि नंदनी राजभर के हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी साहुल राजभर को जेल भेज दिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story