×

Sant Kabir Nagar Crime: नंदनी राजभर हत्याकांड में सपा का प्रतिनिध मंडल पहुंचा गांव, पुलिस प्रशासन से नोकझोंक

Sant Kabir Nagar News: राम अचल राजभर ने कहा कि नंदनी राजभर की हत्या बेहद ही गंभीर है। पुलिस की लापरवाही के चलते राजभर परिवार की बेटी की जान चली गई। सरकार प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को रोकने में पूरी तरीके से विफल साबित हो रही है जिसके चलते ऐसी घटना घटित हुई।

Amit Pandey
Published on: 11 March 2024 10:30 AM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

Sant Kabir Nagar News (Pic:Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बीते दिन डीघा गांव में कल शाम सुभासपा की प्रदेश महासचिव नंदनी राजभर (Nandani Rajbhar murder) की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। मामले में तीन अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जानकारी मिलने पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आदेश पर समाजवादी पार्टी के विधायक राम अचल राजभर के नेतृत्व में पूर्व विधायक जय चौबे और जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव सहित सपा का प्रतिनिधिमंडल नंदनी राजभर के गांव पहुंचा।

पुलिस हिरासत में समाजवादी पार्टी नेता राम अचल राजभर

वहीं पुलिस प्रशासन ने समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेताओं को मृतका के घर नहीं जाने दिया, जिसके बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस की सपाई से झड़प भी हुई। पुलिस ने समाजवादी पार्टी के नेता राम अचल राजभर को हिरासत में ले ली और सर्किट हाउस लेकर चली गयी। जिसको लेकर समाजवादी पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्ता सर्किट हाउस पर जमे हुए हैं।

..तब तक जिले में ही डटे रहेंगे

मीडिया से बातचीत में राम अचल राजभर ने कहा कि नंदनी राजभर की हत्या बेहद ही गंभीर है। पुलिस की लापरवाही के चलते राजभर परिवार की बेटी की जान चली गई। सरकार प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों को रोकने में पूरी तरीके से विफल साबित हो रही है जिसके चलते ऐसी घटना घटित हुई। राम अचल राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ है जब तक जिला प्रशासन पीड़ित परिवार से मुलाकात नहीं करने देती है तब तक संत कबीर नगर जिले में ही डटे रहेंगे। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी हर लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story