×

Sant Kabir Nagar News: "सपा के गुंडे घटना को दे रहे अंजाम" ओमप्रकाश राजभर

Sant Kabir Nagar News: ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पूर्ववर्ती समाजवादी सरकार के गुंडो ने इस घटना को अंजाम दिया है। देवरिया में भी एक ब्राह्मण परिवार की हत्या इन्हीं समाजवादी गुंडो ने की थी।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh SharmaReport Amit Pandey
Published on: 12 March 2024 10:56 AM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

Sant Kabir Nagar News (Pic:Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: नंदिनी राजभर की हत्या के मामले में आज सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर मृतका के घर पहुंचे। पीड़ित परिवार से मुलाकात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने शोक संवेदना व्यक्त की। इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने समाजवादी पार्टी पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार के कुछ गुंडे पूर्वांचल में घटना को अंजाम दे रहे हैं। कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक जाति विशेष वर्ग पर निशाना साधा। उन्होनें कहा कि नंदनी राजभर हमारे पार्टी की कार्यकर्ता थी। पुलिस चार अपराधियों को जेल भेजे चुकी हैं, शेष अपराधी भी जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

बेहतर तरीके से कम कर रही है सरकार - ओमप्रकाश राजभर

उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बेहतर तरीके से कम कर रही है। आपको बता दे दो दिन पहले सुभासपा की प्रदेश महासचिव नंदनी राजभर की मुकदमे में पैरवी को लेकर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी। इस मामले में जहां कल समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम अचल राजभर मौके पर पहुंचे थे तो आज ओमप्रकाश राजभर मृतका के घर पहुंचे। पीड़ित परिवार से मुलाकात करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने शोक संवेदना व्यक्त करते हुए परिवार को हर संभव मदद और न्याय दिलाने की बात कही।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पूर्ववर्ती समाजवादी सरकार के गुंडो ने इस घटना को अंजाम दिया है। देवरिया में भी एक ब्राह्मण परिवार की हत्या इन्हीं समाजवादी गुंडो ने की थी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बेहतर ढंग से कम कर रही है, यूपी से अपराधियों को खात्म किया जा रहा है। कुछ अराजक तत्व खलीलाबाद शहर में है जो गरीबों को शराब पिलाकर उनसे जमीन की रजिस्ट्री करा लेते हैं और बाद में उनका प्रताड़ित करते हैं। मामले में जिला प्रशासन से बात हुई है। ऐसे लोगों को चिन्हित करते हुए उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story