SantKabirNagar News: सिरसी घटना के विरोध में माध्यमिक शिक्षकों ने किया प्रदर्शन

SantKabirNagar News: प्रदेश मंत्री संजय द्विवेदी ने कहा कि शिक्षकों का अपमान किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। धनघटा पुलिस मामले का अल्पीकरण कर रही है, जिस पर संगठन की नजर है।

Amit Pandey
Published on: 25 July 2024 8:29 AM GMT
santkabirnagar news
X

सिरसी घटना के विरोध में माध्यमिक शिक्षकों ने किया प्रदर्शन (न्यूजट्रैक)

Santkabirnagar News: उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर श्री सीताराम इंटर कालेज सिरसी के शिक्षक राम कुमार सिंह के ऊपर हुए हमले के विरोध में जनपद के माध्यमिक शिक्षकों ने अपने-अपने विद्यालय में बैठक करके विरोध प्रदर्शन किया। प्रदेश मंत्री संजय द्विवेदी ने कहा कि शिक्षकों का अपमान किसी भी दशा में बर्दाष्त नहीं किया जायेगा। धनघटा पुलिस मामले का अल्पीकरण कर रही है, जिस पर संगठन की नजर है। जरूरी हुआ तो पुलिस अधीक्षक कार्यालय का घेराव किया जाएगा। हम शिक्षकों की सुरक्षा से कोई भी समझौता नहीं करेंगे।

धनघटा क्षेत्र के श्री सीताराम इंटर कालेज सिरसी, द्वाबा विकास इंटर कालेज, उमरिया मुखलिसपुर, सिकटहा, देवकली में शिक्षकों ने विरोध प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष महेश राम ने कहा कि सिरसी की घटना को नजर अंदाज किया गया तो मनबढ़ युवकों द्वारा किसी भी बढ़ी घटना को अंजाम दिया जा सकता है। पुलिस मामले को गंभीरता से नहीं के रही है, जिससे शिक्षकों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। खलीलाबाद क्षेत्र के मौलाना आजाद इंटर कालेज, उद्योगिक पाल इंटर कालेज हरिहरपुर, मगहर, तुम्पार, गांडसरपार, सीकरी, भदाह में जिला मंत्री गिरिजानंद यादव के नेतृत्व में शिक्षकों ने विरोध प्रदर्शन किया। सेमरियावां क्षेत्र में इस्तियाक अंसारी के नेतृत्व में दुधारा, कुशुरु खूर्द, पंचपेड़वा, पंचपोखरी,मुड़ाडीहा बेग में नाराज शिक्षकों ने प्रदर्शन किया।

मेहदावाल क्षेत्र के जगतगुरु इंटर कालेज, बोर व्यास, करहना, बखिरा, बेलहर, निघुरी, सिंहटीकर, धर्मसिंहवा, मेहदूपार में भी शिक्षकों ने पुलिस प्रशासन के विरोध में प्रदर्शन किया। इस दौरान मोहीबुल्लाह खान, अवधराज, राकेश सिंह, महेश्वर सिंह, राजीव कुमार, विंध्याचल सिंह, अनिरूद्ध कुमार, मनी राम, अनिल कुमार, जय गोपाल, अब्दुल मुद्दासीर, कमर आलम, विनोद उपाध्याय, सूर्य प्रकाश, शेलेंद्र शुक्ला, जितेंद्र कुमार, परवेज अख्तर खान, पुनीत त्रिपाठी, तारकेश्वर सिंह, अरशद जलाल, फिरोज अहमद सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story