TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Sant Kabir Nagar News: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर राज्य कर्मचारियों ने भरी हुंकार, सौपा डीएम को ज्ञापन

Sant Kabir Nagar News: पुरानी पेंशन बहाली को लेकर राज्य कर्मचारियों ने कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की

Amit Pandey
Published on: 26 Sep 2024 1:07 PM GMT
Sant Kabir Nagar News ( Pic- Newstrack)
X

Sant Kabir Nagar News ( Pic- Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में आज पुरानी पेंशन बहाली को लेकर राज्य कर्मचारियों में विभिन्न पदों पर असिन राज्य कर्मचारियों ने बाइक जुलूस निकालते हुए पुरानी पेंशन बहाली की मांग की इस दौरान राज्य कर्मचारियों ने कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सभी विभागों से पहुंचे कर्मचारियों ने जिला अधिकारी महेंद्र सिंह तंवर को प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन सौपा. इस दौरान राज्य कर्मचारियों ने कहा कि अगर सरकार द्वारा हमारी पुरानी पेंशन को बहाल नहीं किया जाता है तो वह संसद भवन घरेने का काम करेंगे।


आपको बता दे की पूरा मामला संत कबीर नगर जिले का है ।जहां पर आज विभिन्न विभागों में तैनात राज्य कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली को लेकर डीएम कार्यालय का घेराव किया हजारों की संख्या में पहुंचे कर्मचारियों ने जिला अधिकारी महेंद्र सिंह तंवर को ज्ञापन सौंपते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति से पुरानी पेंशन बहाली की मांग की इस दौरान राज्य कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


सफाई कर्मचारी के पूर्व जिला अध्यक्ष परमहंस गौतम ने कहा कि जिस तरीके से विधायक और संसद को पेंशन दिया जाता है ।उसे तरीके से राज्य कर्मचारियों को भी पेंशन लागू किया जाए राज्य कर्मचारी लगातार अपनी सेवा देते रहते हैं। लेकिन सरकार उनके पुराने पेंशन बहाली की तरफ ध्यान नहीं दे रही है। अगर सरकार ने हमारी मांगे नहीं पूरी की तो वह विधानसभा से लेकर लोकसभा का घेराव करते हुए सरकार को गिराने का काम करेंगे।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story