×

Sant Kabir Nagar News: तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आए दो युवक, मौके पर मौत, एक घायल

Sant Kabir Nagar News: बुधवार की देर शाम दुधारा थानाक्षेत्र के चिऊटना चौराहे पर यूरिया खाद लदे ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी तथा दूसरे की जिला अस्पताल में मृत्यु हो गई।

Amit Pandey
Published on: 20 Dec 2023 3:26 PM GMT
Sant Kabir Nagar News
X

Sant Kabir Nagar News (Pic:Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संतकबीरनगर जिले के दुधारा थाना क्षेत्र में उस समय बड़ा हादसा हो गया जब तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस और ग्रामीणों की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि बुधवार की देर शाम दुधारा थानाक्षेत्र के चिऊटना चौराहे पर यूरिया खाद लदे ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी तथा दूसरे की जिला अस्पताल में मृत्यु हो गई। एक अन्य गंभीर रूप से घायल को इलाज हेतु मेडिकल कॉलेज गोरखपुर भेजा गया है।

ट्रक के नीचे घुसा बाइक

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्थानीय थाना प्रभारी पंकज कुमार पांडेय एवं पुलिस तथा ग्रामीणों की मदद से घायलों को एंबुलेंस द्वारा अस्पताल भेजा गया। आपको बता दे कि थानाक्षेत्र के सालेहपुर गांव निवासी 45 वर्षीय रशीद अहमद पुत्र हमीद, 20 वर्षीय शफीक अहमद पुत्र रशीद अहमद तथा लगभग 25 वर्षीय आरिफ पुत्र शाकिर अली एक ही बाइक पर सवार होकर सेमरियावां की तरफ से घर की ओर जा रहे थे। टेमा रहमत की तरफ से यूरिया लदा ट्रक आ रहा था। चिऊटना चौराहे के दूसरे छोर स्थित छोटे पुल के पास अचानक बाइक सवार ट्रक के नीचे घुस गये तथा उसी में फसं गये।

इलाज के दौरान एक की मौत

दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तथा ट्रक में फंसे लोगों को निकालने की कोशिश की। इस दौरान रशीद अहमद की दर्दनाक मृत्यु हो चुकी थी। दोनों गंभीर घायलों को किसी तरह बाहर निकाला गया तथा घायलों को एंबुलेंस द्वारा अस्पताल भेजा गया। इस दौरान एक अन्य घायल आरिफ की जिला अस्पताल खलीलाबाद में इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी। घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गयी तथा ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। कुछ लोगों ने इस दौरान मौके का फायदा उठाकर ट्रक से यूरिया खाद ले उड़े। समाचार लिखे जाने तक एक अन्य घायल की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story