×

Sant Kabir Nagar News: मातम में बदली ईद की खुशियां, नमाज से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

Sant Kabir Nagar News: ईद की खुशियां एक परिवार के लिए उस समय मातम में बदल गई जब घर का इकलौता चिराग मार्ग दुर्घटना में अपनी जान गवा बैठा।

Amit Pandey
Published on: 11 April 2024 10:32 AM GMT
Sant Kabir Nagar News
X
मृतक युवक की फाइल फोटो (Pic:Newstrack)

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी सब्जी मंडी के पास ईद की नमाज पढ़कर लौट रहा बाइक सवार युवक डीसीएम की चपेट में आ गया। जिससे मौत पर ही युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मौके पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस आवश्यक कार्यवाही में जुट गयी।

घर का इकलौता लड़का था रेहान

ईद की खुशियां एक परिवार के लिए उस समय मातम में बदल गई जब घर का इकलौता चिराग मार्ग दुर्घटना में अपनी जान गवा बैठा। दरअसल, मामला संत कबीर नगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी सब्जी मंडी का है। जहां पर कोतवाली थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव का रहने वाला 16 वर्षीय रेहान पुत्र उस्मान अली ईद की नमाज अदा करने के लिए खलीलाबाद आया था। नमाज अदा करके घर की तरफ लौट रहा था।

मामलें की सूचना पर पहुचीं पुलिस

इसी दौरान रेहान तेज रफ्तार डीसीएम की चपेट में आ गया। घटना में रेहान गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पीएम हाउस पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गयी। पुलिस ने मामले में मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आवश्यक कार्यवाही में जुट गई है। इस मामले में सीओ ब्रजेश सिंह ने बताया की मार्ग दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है। मामले में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story