×

Sant Kabir Nagar: संत कबीर नगर पहुंचे डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक

Sant Kabir Nagar News: अधिकारियों से सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए निर्देशित किया

Amit Pandey
Published on: 24 Sep 2022 1:53 PM GMT (Updated on: 24 Sep 2022 4:27 PM GMT)
Sant Kabir Nagar Visit Deputy CM Brajesh Pathak
X

Sant Kabir Nagar Visit Deputy CM Brajesh Pathak 

Sant Kabir Nagar News: यूपी के संत कबीर नगर जिले में आज यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने कबीर की नगरी मगहर में पहुंचकर कबीर समाधि और मजार पर दर्शन करते हुए कबीर एकेडमी का निरीक्षण किया। निरीक्षण के बाद जनपद के विभिन्न स्थानों पर पहुंचकर शासन द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का निरीक्षण किया। इसके बाद कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए अधिकारियों से सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए निर्देशित किया।

आपको बता दें कि पूरा मामला संत कबीर नगर जिले का है, जहां पर आज उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे थे। सबसे पहले डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने जिले के मगहर में पहुंचकर कबीर समाधि और मजार पर फूल और मत्था टेकते हुए दर्शन किया उसके बाद कबीर एकेडमी का निरीक्षण किया। अधिकारियों से निर्माण कार्य में कमियों को पूरा करने के लिए निर्देशित किया इसके बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बघौली ब्लाक पहुंचे जहां पर कस्तूरबा आवासीय विद्यालय में निरीक्षण करते हुए वार्डन को कमियां पाए जाने पर फटकार लगाई।

इसके बाद डिप्टी सीएम संयुक्त जिला चिकित्सालय खलीलाबाद पहुंचे अस्पताल का निरीक्षण करते हुए उन्होंने अस्पताल में भर्ती मरीजों से उनका हालचाल जानते हुए अस्पताल के व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। सेमरियावां ब्लाक के टेमा रहमत में पहुचकर स्वास्थ विभाग द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी ली। जिगिना गांव में पहुंचकर गौशाला का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पार्टी कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए जनपद का हाल जाना इसके बाद कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कानून व्यवस्था ,स्वास्थ्य, शिक्षा अपराध को लेकर अधिकारियों का पेच कसा। जनपद में हुए डबल मर्डर को लेकर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने एसपी को जमकर फटकार लगाते हुए अन्य मामलों में तत्काल खुलासे के लिए निर्देशित किया.

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story