×

सराफ को गोली मारकर चार लाख की हुई लूट, पुलिस ने जांच शुरू की

Manali Rastogi
Published on: 16 Nov 2018 3:13 AM GMT
सराफ को गोली मारकर चार लाख की हुई लूट, पुलिस ने जांच शुरू की
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में इन दिनों खूब अपराध फल फूल रहा है यह वजह है कि अपराधी जब चाह रहे है लोगों को अपना निशाना बना रहे है। ताजा मामला थाना इज़्ज़त नगर क्षेत्र के परतापुर का है जहां घर को लौट रहे सराफ को बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया और एक लाख नकद सहित तीन लाख के जेवर लूटकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: मामूली कहासुनी में दामाद के भाई ने ससुर को मारा चाकू, हुई मौत

घायल सराफ ने अपने मोबाइल से घटना की सूचना अपने परिबार को दी इसके बाद सराफ को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी होते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आईजी औए एसएसपी ने अस्पताल जाकर पूरे मामले की जानकारी ली। बताया जाता है कि सराफ संतोष सिंह राजेन्द्र नगर में रहते है।

यह भी पढ़ें: राजेंद्र सिंह ने कहा- गंगा को सरकार व्यावसायिक नदी बनाने में लगी हुई है

संतोष अपनी दुकान बंदकर करीब 6 वजह अपनी मोटरसाइकिल से घर वापस आ रहे थे तभी कुछ बदमाशों ने संतोष को घेर लिया और गोली मारकर तीन लाख के जेवर और एक लाख रुपए लूट लिए। सराफ के बड़े भाई दीपक ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया । घटना के जानकारी होते ही पुलिस सक्रिय हो गई और घटना के खुलासे के लिए टीम बना दी गई।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में अखिलेश बोले- शहरी नक्सली देश में जातीय व धार्मिक भेदभाव की बातें करते हैं

एसएसपी मुनिराज जी ने मीडिया को बताया कि घटना के खुलासे के लिए सीओ उपेंद्र राय को लगाया गया है। जल्द घटना का खुलासा होगा। वही लोग घटना को पैसे के लेन देन से जोड़कर देख रहे है। उम्मीद है कि सराफ की तबियत ठीक होते ही पुलिस की जांच में और तेजी आयेगी।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story