×

Varanasi: फिर सुर्खियों में सरदार सेना, मोदी और योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी

रदार सेना के प्रमुख डॉक्टर आरएस पटेल ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडिया अपलोड किया जिसमें प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के जन्म स्थान और मूलवंश को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी। अपलोड होने के साथ ही वीडियो तेजी से वायरल होने लगा।

Chitra Singh
Published on: 28 Jan 2021 1:32 PM GMT
Varanasi: फिर सुर्खियों में सरदार सेना, मोदी और योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी
X
Varanasi: फिर सुर्खियों में सरदार सेना, मोदी और योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी

वाराणसी। सरदार सेना एक बार फिर से सुर्खियो में है। इस बार सरदार सेना के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ है। दरअसल सरदार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर आरएस पटेल ने पीएम और सीएम सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो अपलोड किया है। अब इसे लेकर शहर में हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने आरएस पटेल के खिलाफ शिवपुर थाने में केस दर्ज किया है। माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

कृषि बिल को लेकर विरोध में है सरदार सेना

पिछले कुछ दिनों से सरदार सेना लगातार सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। खासतौर से कृषि बिल को लेकर संगठन के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर जुलूस निकालने की कोशिश की थी। इस दौरान पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई थी। इस बीच सरदार सेना के प्रमुख डॉक्टर आरएस पटेल ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडिया अपलोड किया जिसमें प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के जन्म स्थान और मूलवंश को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी। अपलोड होने के साथ ही वीडियो तेजी से वायरल होने लगा।

यह भी पढ़ें… बनारस तक पहुंची दिल्ली हिंसा की आग, बीएचयू में ‘किसानों’ के विरोध में प्रदर्शन

PM,CM और आरएस पटेल पर अभद्र टिप्पणी

इस सम्बन्ध में शिवपुर थाना प्रभारी राजीव रंजन उपाध्याय ने बताया कि 26 जनवरी की रात वह गश्त के लिए क्षेत्र में निकले थे। इसी दौरान उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो देखा, इसमें सिंधौरा थाना के खानपुर के मूल निवासी और उसरपुरवा में रहने वाले डॉ आरएस पटेल प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के जन्म स्थान और मूलवंश को लेकर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे।

आरएस पटेल

स्थानीय लोगों ने भी की शिकायत

शिवपुर थाना प्रभारी राजीव रंजन उपाध्याय के अनुसार ट्वीटर पर अपलोड हुआ वीडियो के बाबत स्थानीय लोगों ने भी अपनी शिकायत दर्ज कराई। क्षेत्र के कई सभ्रांत लोगों ने भी फोन के जरिए उन्हें सूचना दी, जिसके बाद प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के संबंध में अपमानजनक टिप्पणी करने के अलावा शांति और कानून व्यवस्था को प्रभावित करने और सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने का प्रयास करने के आरोप में डॉ आरएस पटेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल आरएस पटेल को पकड़ने के लिए पुलिस ने दो टीमें लगायी हैं।

रिपोर्ट- आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story