×

Agra News: सत्यमेव जयते ट्रस्ट ने अर्थ दंड अदा कर जिला जेल से 4 कैदियों को कराया रिहा, कैदियों के चेहरों पर दिखी खुशी

Agra News: आजादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में सत्यमेव जयते ट्रस्ट ने अर्थ दंड जमा न होने की एवज में सजा काट रहे 4 कैदियों का अर्थदंड अपनी ओर से जमा कराकर जिला जेल से रिहा कराया।

Rahul Singh
Published on: 11 Aug 2022 12:12 PM GMT
Agra News: सत्यमेव जयते ट्रस्ट ने अर्थ दंड अदा कर जिला जेल से 4 कैदियों को कराया रिहा, कैदियों के चेहरों पर दिखी खुशी
X

Agra News: आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) के उपलक्ष्य में गुरुवार को सत्यमेव जयते ट्रस्ट (Satyamev Jayate Trust) ने अर्थ दंड जमा न होने की एवज में सजा काट रहे 4 कैदियों का अर्थदंड अपनी ओर से जमा कराकर जिला जेल से रिहा कराया।

बता दें कि इन कैदियों के पास अपने घर जाने के लिए भी पैसे नहीं थे। सत्यमेव जयते ट्रस्ट (Satyamev Jayate Trust) ने उनके घर पहुंचने की भी व्यवस्था कराई। रिहाई पर इन कैदियों के चेहरों पर खुशी के भाव झलक रहे थे। सभी सत्यमेव जयते ट्रस्ट के प्रति आभार व्यक्त कर रहे थे। इन कैदियों का टोटल अर्थदंड सिर्फ 19616/रू था।

सत्यमेव जयते ट्रस्ट इससे पहले भी कैदियों को रिहा करा चुका है।

मुख्य ट्रस्टी सन्तोष शर्मा (Chief Trustee Santosh Sharma) ने इन कैदियों से उनके जुर्म व उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि के बारे में जानकारी ली तथा एक अच्छे नागरिक की तरह जीवन जीने के लिए प्रेरित किया। सत्यमेव जयते ट्रस्ट इससे पूर्व भी कई बार ऐसे कई बंदियों का अर्थदंड अपनी ओर से अदा कर उन्हें रिहा करा चुका है।

इस मौके पर मौजूद रहे

इस मौके पर जेल अधीक्षक पी. डी.सलोनिया,उप जेलर हरवंश पाण्डे,सुनील सिंह, जेलर राजेश सिंह,जिला विधिक प्राधिकरण की सचिव मुक्ता त्यागी, सत्यमेव जयते ट्रस्ट के अध्यक्ष मुकेश जैन, मुख्य ट्रस्टी सन्तोष शर्मा , गौतम सेठ, प्रमिला शर्मा एडवोकेट, रवि बंसल, अनिल जैन, मीडिया प्रभारी नंदकिशोर गोयल की उपस्थिति रही।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story