×

UP Politics: ओपी राजभर का अखिलेश पर तंज, बोले - मन से दे दिया श्राप तो...

UP Politics: राजभर ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा आप तो मुसलमानों के भी नहीं हुए, प्रदेश में समाजवादी पार्टी की चार बार सरकार बनी, सामाजिक न्याय की बात करते हो, सामाजिक न्याय में सिर्फ परिवार और यादव आता है।

Jugul Kishor
Published on: 8 Dec 2023 6:03 AM GMT
UP Politics
X

ओमप्रकाश राजभर (सोशल मीडिया)

UP Politics: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर एक बार फिर हमला बोला है। राजभर ने कहा कि हम भगवान शंकर के पुजारी हैं और उनके झंडे का रंग पीला है। यदि उन्होने श्राप दे दिया तो अखिलेश यादव को पीलिया हो जाएगा और पीलिया तब तक नहीं ठीक होगा, जब तक वह सुभासपा का झंडा नहीं पकड़ेंगे। वहीं, मंत्री पद को लेकर कहा कि यूपी में जब मंत्रिमंडल का विस्तार होगा तब वह जरूर मंत्री बनेंगे।

सुभासपा का झंडा पकड़ने पर ठीक होगा पीलिया : राजभर

दरअसल, सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर हरदोई जनपद में महाराज सल्हिय सिंह अर्कवंशी के स्मृति दिवस पर आयोजित महासम्मेलन में शामिल होनें पहुंचे थे। जहां उन्होने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। ओमप्रकाश ने कहा हम बीजेपी में शामिल हुए, जिससे अगर सबसे ज्यादा किसी को तकलीफ है या किसी को कोई बीमारी ने पकड़ लिया है तो वह समाजवादी पार्टी है। राजभर ने कहा अखिलेश यादव जी कोन खोल कर सुन लो, आपने हम लोगों का हिस्सा लूटा है, अब वोट की तरफ देखने की भी कोशिश मत करना नहीं तो यह ओमप्रकाश राज भगवान शंकर के पुजारी हैं, हमारे झंडे का रंग पीला है, मन बनाकर श्राप दे दूंगा तो पीलिया हो जाएगा, तब तक नहीं ठीक होगा, जब तक सुभासपा का झंडा नहीं पकड़ोगा।

राजभर ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा आप तो मुसलमानों के भी नहीं हुए, प्रदेश में समाजवादी पार्टी की चार बार सरकार बनी, सामाजिक न्याय की बात करते हो, सामाजिक न्याय में सिर्फ परिवार और यादव आता है। चार बार में अगर अलग-अलग जाति का सीएम बना देते तब मैं मानता कि आप सामाजिक न्याय की बता करते हो। सामाजिक न्याय की बात करने वाले एक जाति का काम करोगे तो हम इसके बर्दाश्त नहीं करेंगे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story