×

SBSP Savadhan Yatra Rally: सुभाषपा की सावधान यात्रा पहुंची बलिया, ओपी राजभर ने विशाल जनसभा को किया संबोधित

SBSP Savadhan Yatra Rally: यात्रा सभी जिलों तहसीलों और ब्लॉक से होकर गुजरेगी। इस बीच कुल 33 स्थानों पर बड़ी सभाओं का आयोजन किया जाएगा

Anant kumar shukla
Published on: 21 Oct 2022 2:28 PM GMT
SBSP Savadhan Yatra Rally reached Baliya op rajbhar addressed public meeting
X

SBSP Savadhan Yatra Rally reached Baliya op rajbhar addressed public meeting

SBSP Savadhan Yatra Rally: जातिगत गणना की मांग को लेकर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) द्वारा शुरू की गई सावधान यात्रा में आज का मुख्य केंद्र जनपद बलिया रहा। विधानसभा फेंकना के अंतर्गत नगर पंचायत रतसड़ कला गड़वाल में आयोजित विशाल सावधान सभा में उपस्थित अपार जनसैलाब को सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने संबोधित किया और लोगों के अपार समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

सावधान यात्रा के जनपद बलिया विधानसभा बांसडीह स्थित अम्बेडकर नगर चौराहे पर पहुँचने पर स्थानीय जनमानस व पार्टी कार्यकर्ताओं ने भारी संख्या में एकत्र होकर भव्य स्वागत व सत्कार करते हुए माल्यार्पण किया।

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को देखते हुए सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने पार्टी को मजबूत करने व लोकसभा में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जातिगत गणना कराने की मांग को लेकर 26 सितंबर, 2022 को सावधान यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था। यात्रा की शुरुआत 6 पार्क रोड विधायक निवास स्थित ऑफिस से हुई थी।

27 अक्टूबर को होगा समापन

यह रथयात्रा 1 महीने के अंदर यूपी के 75 जिलों से होते हुए 27 अक्टूबर, 2022 को पार्टी के 20वें स्थापना दिवस के अवसर पर बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में खत्म होगी। जहां पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर द्वारा लोगों को संबोधित किया जाएगा।

33 स्थानों पर होनी है बड़ी सभाएं

ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि यात्रा सभी जिलों तहसीलों और ब्लॉक से होकर गुजरेगी। इस बीच कुल 33 स्थानों पर बड़ी सभाओं का आयोजन किया जाएगा।

यात्रा को शुरू करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा था, की, "सावधान यात्रा के माध्यम से मैं सरकार को बता देना चाहता हूं कि जब तक जातिगत गणना नहीं होती है। तब तक कम संख्या वाले जातियों को न्याय नहीं मिल सकता है। जातिगत गणना कराकर जिसकी जितनी संख्या है, उसको उतना हिस्सा दिलाने के लिए इस यात्रा के माध्यम से लोगों के बीच जा रहा हूं।"

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story