×

Shamli News: तेज रफ्तार का कहर स्कूल बस और ट्रक में भिड़ंत, ड्राइवर कंडक्टर की हालत नाजुक

Shamli News: जनपद शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर के पास स्कूल की बस में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी।

Pankaj Prajapati
Published on: 10 Nov 2022 6:01 AM GMT
Shamli News
X

तेज रफ्तार का कहर स्कूल बस और ट्रक में भिड़ंत

Shamli News: थाना बाबरी क्षेत्र के नेशनल हाइवे पानीपत खटीमा मार्ग पर फतेहपुर गांव के पास स्कूल की बस में ट्रक ने टक्कर मार दी। विपरीत दिशा से आ रहा था ट्रक और संस्कृति इंटरनेशनल स्कूल की बस थी। स्टाफ को स्कूल लाने के लिए निकली बस जा रही थी। हादसे के समय बस में केवल ड्राइवर ओर कंडक्टर ही थे। ड्राइवर ओर कन्डक्टर की हालत गम्भीर है। हायर सेंटर रेफर किया गया है। अगर स्टाफ को ला रही होती बस तो हादसा भयावह रूप ले सकता था।

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के बाबरी थाना क्षेत्र के गांव फतेहपुर के पास स्कूल की बस में ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था संस्कृति इंटरनेशनल स्कूल की बस बच्चों और स्टाफ को लेने के लिए स्कूल से शामली जा रही थी। जहां पर बस और ट्रक आपस में टकराए उसमें स्कूल बस के परखच्चे उड़ गए। हादसा इतना भयानक था कि देखने वाले की रूह तक कांप उठी। ड्राइवर व कंडक्टर गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है।

गनीमत की बात रही कि स्कूल बस में कोई स्टाफ नहीं था केवल कंडक्टर और ड्राइवर ही था वरना एक बड़ा हादसा हो जाता। मनोज प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि स्कूल की बस व ट्रक की जोरदार टक्कर हुई जिसमें ट्रक वाले की गलती थी कि वह रॉन्ग साइड से आ रहा था जिसकी वजह से यह हादसा हुआ और उसके परखच्चे उड़ गए। गनीमत की बात रही कि इस स्कूल बस में बच्चे नहीं थे वरना एक बड़ा हादसा हो जाता!

ओमवीर का कहना है कि यह ट्रक ड्राइवर है जोकि खेड़ी बैरागी का रहने वाला है। गाड़ी चला रहा था एक्सीडेंट की सूचना मिली तो हम यहां पर आए हैं। फिलहाल हालत नाजुक है और हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story