×

Raebareli Video: अंडरपास में भरे पानी में उतार दी स्कूल बस, आफत में आ गई बच्चों की जान

Raebareli News Today: जनपद में दो दिन की बारिश (Heavy Rain) से अंडरपास के भीतर भरे पानी में स्कूली बस उतार देने का मामला सामने आया है। जिससे बच्चों की जान सांसत में पड़ गई।

Narendra Singh
Published on: 17 Sep 2022 11:59 AM GMT
X

रायबरेली: अंडरपास में भरे पानी में उतार दी स्कूल बस, आफत में आ गई बच्चों की जान

Raebareli News: जनपद में दो दिन की बारिश (Heavy Rain) से अंडरपास के भीतर भरे पानी में स्कूली बस उतार देने का मामला सामने आया है। जिससे बच्चों की जान सांसत में पड़ गई। अंडरपास में पानी ज़्यादा होने के चलते स्कूल बस बीच में पहुंचकर बंद हो गई।

बताया जा रहा है कि स्कूल गेट से बस के भीतर पानी भर गया। गनीमत यह रही कि कोई बच्चा इसमें डूबा नहीं। उधर बस बीच पानी में बंद हो जाने से बच्चे दहशत में आ गए। बाद में गांव से एक ट्रैक्टर मंगवा कर बस को खींच कर निकाला गया।

सीओ लालगंज को निर्देश

मामले में जैसे ही डीएम माला श्रीवास्तव (DM Mala Srivastava) को जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल एसडीएम को निर्देशित किया। एसडीएम लालगंज आशीष कुमार सिंह से बात किये जाने पर उन्होंने कहा कि मुझे जानकारी नहीं थी। पांच मिनट पहले ही जानकारी हुई है। उन्होंने कहा सीओ लालगंज को निर्देशित कर दिया गया है।

उधर सीओ लालगंज से बात किये जाने पर उन्होंने कहा कि मुझसे कोई मतलब नहीं। फिर कुछ देर बाद लालगंज नगर क्षेत्र अधिकारी महिपाल पाठक का फोन आया और उन्होंने कहा कि अंडर पास का पानी निकलवा दिया गया है बच्चे सुरक्षित घर चले गए हैं और स्कूल प्रबंधन को नोटिस दी जा रही है।

न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने एक दिन पहले ही बारिश से संभावित खतरों को लेकर सभी जिलों को हाई एलर्ट पर रखा था। स्कूली बस यहां के निजी स्कूल न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल की बताई जा रही है। मामला लालगंज थाना इलाके के पहाड़ीपुर गांव के पास रेलवे अंडरपास का है। स्कूली बस पहाड़ीपुर गांव के बच्चों को छोड़ने जा रही थी। स्कूल संचालक शशिकांत शर्मा ने बताया कि हमें जानकारी नहीं है। इस बात की जानकारी करके हम बताएंगे।

वही लालगंज के बच्चों के परिजनों से जब जानना चाहा तो परिजनों ने कुछ बोलने से इनकार कर दिया। उनको लगता है कि कहीं हमारे बच्चों को स्कूल से स्कूल प्रबंधक निकाल न दें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story