×

Etah News: बाथरूम के अंदर नहा रहीं थी बुआ भतीजी, ऐसा क्या हुआ कि हो गई मौत; हैरान कर देगी खबर

Etah News: रानी अवंती बाई मेडिकल कॉलेज एटा लाया गया, जहां चिकित्सकों ने बुआ,भतीजी को मृत घोषित कर दिया।

Sunil Mishra
Published on: 10 Jan 2024 8:07 AM GMT
Etah News
X

Etah News (Photo: Social Media)

Etah News: एटा जनपद मुख्यालय के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एटा सकीट मार्ग स्थित मोहल्ला न्यू बृज विहार कॉलोनी में आज प्रातः लगभग 9 बजे पढ रही ठंड में एक 55 वर्षीय वृद्ध तथा उसकी भतीजी की संदिग्ध परिस्थितियों में बाथरूम में ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने उन्हें दरवाजे तोड़कर बाहर निकाला कर उपचार के लिए एटा के रानी अवंती बाई मेडिकल कॉलेज लाकर भर्ती कराया गया। जहां बुआ और भतीजी को चिकित्सकों में मृत घोषित कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर निर्दोष सिंह सेंगर ने बताया कि आज प्रातः लगभग 9 बजे एटा सकीट मार्ग पर स्थित मोहल्ला न्यू ब्रज विहार कॉलोनी में 55 वर्षीय हर्षवर्धन की पत्नी ब्रजेश देवी बाथरूम में गैस के गीजर से पानी गर्म करके नहा रही थी। तभी उनकी भतीजी क्रांति पुत्री विजय उम्र 18 वर्ष उन्हें बाथरूम में दरवाजा बंद कर कपड़े पहना रही थी। इसी बीच दोनों बाथरूम में ही बेहोश हो गई काफी देर तक बाहर न आने पर उन्हें परिजनों ने आवाज़ लगाई। आवाज पर भी जवाब न आने पर पर परिजनों ने बाथरूम के दरवाजे तोड़कर दोनों को बाहर निकाला गया तो दोनों बेहोश हालत में मिलीं। जिन्हें उपचार के लिए रानी अवंती बाई मेडिकल कॉलेज एटा लाया गया, जहां चिकित्सकों ने बुआ,भतीजी को मृत घोषित कर दिया। दोनों की मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है किंतु जी बाथरूम में वृद्ध नहा रही थी। उसमें कोई भी खिड़की नहीं थी जिस कारण किसी गैस के अचानक बन जाने से मौत की संभावनाएं व्यक्त की जा रही है।

घटना की सूचना पर कोतवाली नगर पुलिस भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गई तथा मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम कराए जाने के लिए पोस्टमार्टम गृह भेज दिया गया। जब पुलिस ने मृतक के परिजनों से पोस्टमार्टम कराए जाने को कहा तो उनके द्वारा पोस्टमार्टम कराए जाने से इनकार कर दिया और दोनों मृतकों बुआ भतीजी को बिना पोस्टमार्टम कराए घर ले गए।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story