×

Shamli: बच्चों की ई-रिक्शा कार से टकराई, कई बच्चे घायल, हॉस्पिटल में भर्ती

Shamli: शामली जनपद में स्कूली बच्चों से भरी ई रिक्शा कार की टक्कर। जिस के बाद बच्चों की चीख-पुकार मच गई और कई बच्चे घायल हो गए। जिनको अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

Pankaj Prajapati
Published on: 28 Sep 2022 11:52 AM GMT
X
अस्पताल में भर्ती बच्चें (न्यूज नेटवर्क)

Shamli News: शामली जनपद के थानाभवन में स्कूली बच्चों से भरी ई रिक्शा कार से जा टकराई। इसके बाद ई रिक्शा में भरे बच्चों की चीख-पुकार मच गई आंशिक रूप से कई बच्चे घायल हो गए। जिनको अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। वहीं ई रिक्शा चालक एवं कार चालक एक दूसरे पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं बड़ा हादसा होने से टल गया।

जनपद शामली के थानाभवन दिल्ली सहारनपुर में दिल्ली सहारनपुर नेशनल हाईवे मार्ग पर थानाभवन थाने के बाहर की है। थानाभवन में स्थित सनातन धर्म उच्चतर माध्यमिक विद्यालय स्कूल में गांव नोजल निवासी ओम सिंह गांव रसीद गढ़ से 10 बच्चों को लेकर स्कूल में छोड़ने के लिए आता है। स्कूल की छुट्टी के बाद जब ओम सिंह अपनी ई-रिक्शा से थाने के बाहर पहुंचा तभी आगे जा रही सैंटरो कार के ओम सिंह की रिक्शा जोरदार तरीके से टकरा गई कार पीछे से क्षतिग्रस्त हो गई ओर कार का शीशा भी टूट गया।

वही ई-रिक्शा में बैठे बच्चों में चीख-पुकार मच गई आरव आरोही अक्षि अक्षित परी राघव आदिति कृष्णा रूद्र और समृद्धि घायल हो गई। वहीं हादसे में रिक्शा चालक ओम सिंह को भी चोट लग गई। पुलिस ने ओम सिंह एवं समृद्धि को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों का इलाज चल रहा है। शदाब निवासी छतेला थाना तितावी ने बताया कि वह अपने गांव से यमुनानगर परिवार के साथ जा रहे थे। पीछे से ई-रिक्शा ने उनकी कार में टक्कर मार दी कार में बैठे परिवार के लोगों को भी आंशिक रूप से चोट आई है।

वही ई-रिक्शा काफी क्षतिग्रस्त हो गई ई-रिक्शा चालक शादाब एवं ओम सिंह दोनों एक दूसरे पर लापरवाही का आरोप लगाते रहे। हालांकि हादसे में बच्चों को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई। वही हादसे की सूचना जब बच्चों के परिजनों को लगी तो बच्चे के परिजन आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंच गए। मासूम डर के मारे अपने मां-बाप से लिपट कर रोने लगे। परिजन भी अपने जिगर के टुकड़ों को छाती से लगाकर भावुक हो गए। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story