×

Etah News: घर से स्कूल नहीं अस्पताल पहुंचे बच्चे, वैन और पिकअप की टक्कर में 7 बच्चों सहित 14 घायल

Etah News: जनपद के गांव बागवाला से वैन सरस्वती शिशु मन्दिर के बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी। तभी सामने से तेज रफ्तार में आ रही मैक्स पिकअप से उसकी आमने-सामने भिड़ंत हो गई। घटना होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। बच्चे रोने लगे, आसपास के लोगों ने तुरंत वहां लोगों को बचाने का काम शुरू किया और पुलिस को सूचना दी।

Sunil Mishra
Published on: 22 March 2023 3:39 PM GMT (Updated on: 22 March 2023 3:39 PM GMT)

Etah News: जनपद के थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के एटा अलीगंज प्रमुख मार्ग पर आज स्कूली बच्चे लेकर आ रही वैन तथा डग्गेमार मैक्स पिकअप वाहन में भीषण टक्कर हो गई। जिससे दोनों वाहनों में सवार लोग घायल हो गए। हादसा मैक्स पिकअप के चालक की लापरवाही से होना बताया जा रहा है। जनपद के गांव बागवाला से वैन सरस्वती शिशु मन्दिर के बच्चों को लेकर स्कूल आ रही थी।

तभी सामने से तेज रफ्तार में आ रही मैक्स पिकअप से उसकी आमने-सामने भिड़ंत हो गई। घटना होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। बच्चे रोने लगे, आसपास के लोगों ने तुरंत वहां लोगों को बचाने का काम शुरू किया और पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा। घायलों को अवन्तीबाई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

डग्गेमार वाहन की तेज रफ़्तार से हुआ हादसा

इलाके में बड़े पैमाने पर डग्गेमार वाहन संचालित होते हैं जो नियमों को दरकिनार कर बेतरतीब ढंग से सवारियां भरकर वाहन दौड़ाते हैं। लेकिन पुलिस इनपर कोई कार्रवाई नहीं करती है। हादसा होने के बाद पुलिस जागी है। घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया कि आज कोतवाली नगर क्षेत्र के एटा फर्रुखाबाद प्रमुख मार्ग पर स्थित ग्राम शीतलपुर के पास मिश्रा सीमेंट एजेंसी के सामने सरस्वती शिशु मन्दिर के बच्चों को लेकर बागवाला कंसुरी से आ रही वैन और पिकअप में भिड़ंत हो गई।

जिसमें वैन में सवार 7 स्कूली बच्चे, स्कूली वैन चालक सहित 5 अन्य सवारी तथा मैक्स पिकअप में सवार उसके चालक व परिचालक घायल हो गए। उन्होंने बताया कि पुलिस एक्सीडेंट की घटना के कारण की जांच कर रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उधर, अवन्तीबाई मेडिकल कॉलेज में भर्ती बच्चों व अन्य घायलों की हालत सही बताई जा रही है। घटना के बाद स्थानीय लोग डग्गेमारी तथा ओवरलोडिंग को लेकर प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि सरकार द्वारा पूर्ण प्रतिबंध के बावजूद पुलिस की शह पर डग्गेमार वाहन दौड़ते हैं, जिससे ऐसे हादसे हो जाते हैं।

Sunil Mishra

Sunil Mishra

Next Story