School Girl Raped Saharanpur: पेपर देने के लिए निकली छात्रा को होटल ले जाकर किया दुष्कर्म, जबरन पिलाया जहरीला पदार्थ

School Girl Raped Saharanpur: घर से पेपर देने के लिए निकली छात्रा को बहला फुसलाकर होटल ले जाने व दुष्कर्म किया और बाद में जबरन जहरीला पदार्थ पिलाया गया।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Deepak Kumar
Published on: 3 March 2022 3:13 PM GMT
School girl was raped by taking her to the hotel in Saharanpur
X

पेपर देने के लिए निकली छात्रा को होटल ले जाकर किया दुष्कर्म (सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

School Girl Raped Saharanpur: घर से पेपर देने के लिए निकली छात्रा को बहका फुसलाकर ले जाने व दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वहीं, साथ में छात्रा के जहर सेवन से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है, जिसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मामला 2 संप्रदायों के बीच का होने की वजह से लव जिहाद की तरफ जा रहा है।

गांव के पास के ही जंगल में बेसुध हालत में मिली छात्रा

सहारनपुर (Saharanpur) के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र (Thana Kotwali Countryside Area) की रहने वाली 16 साल की लड़की घर के पास के ही स्कूल में पढ़ती है। गुरुवार सुबह पेपर देने के लिए वह स्कूल ड्रेस में निकली थी, लेकिन कुछ देर बाद ही वह स्कूल से बाहर आ गई। बाद में छात्रा गांव के पास के ही जंगल में बेसुध हालत में मिली।

छात्रा के परिजनों ने लगाए ये आरोप

छात्रा के चचेरे भाई का आरोप है कि दूसरे संप्रदाय का युवक उसे अपने साथ ले गया और होटल में ले जाकर उसके साथ पहले दुष्कर्म किया और बाद में जबरन जहरीला पदार्थ पिलाया गया। परिजनों ने कहा कि छात्रा गांव के पास के ही जंगल में बेसुध हालत में मिली। छात्रा को लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी हालत को नाजुक बताते हुए डॉक्टर ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। छात्रा के चचेरे भाई का आरोप है कि पुलिस मदद करने के बजाय उल्टा उनका ही उत्पीड़न कर रही है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story