×

Kanpur News: कानपुर देहात में टायर फटने से पलटी स्कूल वैन, 7 बच्चे घायल, 1 की हालत गंभीर

Kanpur News: कानपुर देहात में थाना डेरापुर के अंतर्गत एक स्कूली वैन का टायर फट जाने के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई।वैन सवार 7 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

Manoj Singh
Published on: 30 Nov 2022 2:23 PM GMT
X

 कानपुर देहात: टायर फटने से पलटी स्कूल वैन, 7 बच्चे घायल, 1 की हालत गंभीर

Kanpur News: कानपुर देहात (Kanpur Dehat) में थाना डेरापुर (Thana Derapur) के अंतर्गत एक स्कूली वैन का टायर फट जाने के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई। वैन सवार 7 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हादसे के बाद बच्चों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और तत्काल सभी घायल बच्चों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने जिला अस्पताल भेज दिया और जिला अस्पताल से 1 बच्चे को गंभीर हालत में कानपुर के रेफर कर दिया गया है।

अनियंत्रित होकर पलटी वैन

कानपुर देहात के थाना डेरापुर के थनवापुर गांव के पास एक निजी वैन पी.डी.निगम कॉन्वेंट स्कूल के बच्चों को स्कूल से लेकर घर छोड़ने के लिए जा रही थी इसी दौरान वैन का टायर फट गया और अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जाकर पलट गई।वही वैन के पलटते ही वैन में सवार बच्चों की चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग व थोड़ी ही दूर पर खड़े पुलिसकर्मी दौड़कर पहुंचे और तत्काल सभी 7 घायल बच्चों को बाहर निकाल कर पास के एक अस्पताल में पहुंचे और वहां से डॉक्टरों ने तत्काल उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया।जिला अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने 7 बच्चों का इलाज अस्पताल में शुरू कर दिया और एक गंभीर हालत में आए बच्चे को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया है।

क्या बोले डॉक्टर

जिला अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर श्री प्रकाश ने बताया कि डेरापुर में एक वैन पलटने से 7 बच्चे घायल हो गए थे।जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया था।जिनमें से 5 बच्चों के सामान्य चोटे थी लेकिन 2 गंभीर रूप से घायल थे।जिसमें से 1 बच्चे को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story