×

Jaunpur News: दिन दहाड़े पत्रकार को स्कार्पियो सवार बदमाशों ने मारी गोली, घायल पहुंचा ट्रॉमा सेंटर

Jaunpur News: जौनपुर में दिनदहाड़े एक पत्रकार को स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने गोली मारकर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। जो वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए भर्ती है।

Kapil Dev Maurya
Published on: 18 Jan 2023 12:26 PM GMT
In Jaunpur journalist was shot by miscreants riding Scorpio, trauma center reached injured
X

जौनपुर: पत्रकार को स्कार्पियो सवार बदमाशों ने मारी गोली घायल पहुंचा ट्रॉमा सेंटर

Jaunpur News: जनपद में थाना जफराबाद क्षेत्र में थाना से महज डेढ़ किमी की दूरी पर बुधवार की दोपहर में दिनदहाड़े बुलेट सवार एक पत्रकार को स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने गोली मारकर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। जो वर्तमान समय वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए भर्ती है। गोली बुलेट सवार युवक पत्रकार के पेट के पास कमर से थोड़ा ऊपर गोली लगने से उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस और ग्रामीणो ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिनदहाड़े हुई इस घटना से हड़कंप मच गया साथ ही कानून व्यवस्था तथा पुलिसिंग पर सवाल उठने लगा है।

जफराबाद थाना क्षेत्र के मिसिर पुर निवासी अमिताभ मिश्रा (40) कहीं से जौनपुर की तरफ आ रहे थे। जफराबाद थाने से करीब डेढ़ किमी पहले महरूपुर गांव के समीप शंकर गंज बाजार पहुंचे थे कि एक स्कार्पियो सवार बदमाशों ने आगे आकर अमिताभ मिश्र को निशाना बनाकर चलती स्कार्पियो से गोली चलाया गोली उनके कमर के ऊपर पेट के पास लगी। गोली लगते ही अमिताभ बुलेट से गिर गए। आस-पास के लोगों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया।

गोली मारकर वाराणसी की ओर फरार हो गये बदमाश

घटना की सूचना पर थाना प्रभारी सहित सीओ सिटी अपर पुलिस अधीक्षक नगर मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जब तक कोई कुछ समझ पाता बदमाश वाराणसी की ओर फरार हो गये। अब पुलिस सीसीटीवी कैमरे आदि के माध्यम से आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। अमिताभ विभिन्न कार्यालयों में स्टेशनरी से जुड़े सामानों की आपूर्ति करने का काम करते थे।

अपर पुलिस अधीक्षक ने अपने बयान में बताया है कि बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए सीओ सिटी के नेतृत्व में पांच टीमें बनायी गई है जल्द ही घटना का अनावरण होगा और बदमाश जेल की सीखचों में कैद होगे। घटना के बाद घायल पत्रकार के अधिवक्ता भाई ने किसी भी रंजिश से इनकार किया है। हलांकि इस गोलीकांड से इलाके में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस की पुलिसिंग पर सवाल उठ रहे है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story