×

Jhansi News: पहले कार में टक्कर मारी, फिर लोको पायलट व उसकी पत्नी को पीटा

Jhansi News: झाँसी में पहले तो स्कार्पियो सवार युवकों ने कार में टक्कर मार दी। इसके बाद स्कार्पियों से उतरे जिम के लड़कों ने कार सवार लोको पायलट की बेरहमी से पिटाई की।

B.K Kushwaha
Published on: 12 Sep 2022 4:29 PM GMT
Scorpio riding youth hit car in Jhansi
X

झाँसी: स्कार्पियो सवार युवकों ने कार में मारी टक्कर: Photo- Newstrack

Jhansi News: झाँसी में पहले तो स्कार्पियो सवार युवकों ने कार में टक्कर (car collision) मार दी। इसके बाद स्कार्पियों से उतरे जिम के लड़कों ने कार सवार लोको पायलट की बेरहमी से पिटाई की। बीच बचाव करने आई लोको पायलट की पत्नी को भी पीट दिया। सूचना मिलते ही पुलिस (Police) मौके पर पहुंची। तभी युवक वहां से भाग गए।

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के वर्धमान बिहार कालोनी में रहने वाला राहुल शर्मा अपनी पत्नी के साथ कार पर सवार होकर कालोनी से सीपरी बाजार की ओर आ रहा था। जैसे ही कार सीपरी बाजार क्षेत्र में स्थित वाधवा पेट्रोल पंप के पास पहुंची, तभी पीछे से तेज गति में आ रही स्कार्पियो कार ने कार में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इसी बीच स्कार्पियो सवार युवक उतरे और उन्होंने कार से लोको पायलट राहुल शर्मा को खींच लिया। इसके बाद बेरहमी से पिटाई की।

इसी दौरान कुछ बाइक सवार भी युवक आ गए। उन्होंने गाली गलौज की। बीच बचाव करने आई राहुल की पत्नी को भी पीट दिया। इसके बाद सभी युवक वहां से भाग गए। सभी युवक जिम से लौट रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उधऱ, घायल अवस्था में लोको पायलट को जिला अस्पताल लाया गया। रात के समय पुलिस ने सीसीटीवी से कुछ फोटो इकट्ठा किए हैं। इस आधार पर हमलावर युवकों की तलाश शुरु की है।

शिक्षिका की संदिग्धावस्था में मौत (Suspicious death of teacher)

एक शिक्षिका की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। कोतवाली थाना क्षेत्र के नझाई बाजार निवासी गौरव अग्रवाल व उसकी पत्नी पूजा अग्रवाल रानीपुर के बसारी गांव के बेसिक के कंपोजिट विद्यालय में शिक्षक के पद पर तैनात थे। पूजा को तीन दिन से बुखार आ रहा था। सोमवार की उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई। इस पर उसे जिला अस्पताल लाया गया। वहां से परिजन एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। हालात गंभीर होने पर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। यहां उसे मृत घोषित कर दिया।

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, मृतका के राठ निवासी भाई राजीव अग्रवाल ने बताया कि जिला अस्पताल में उसकी बहन का सही इलाज नहीं हुआ, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। शाम को उसका दो डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम किया। मृतका का हृदय और बिसरा परीक्षण के लिए सुरक्षित रख लिया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story