×

मैनपुरी: एसडीएम ने किया सराहनीय काम, जानकर आप भी करेंगे तारीफ

एसडीएम ने गरीब बेटी की शादी के लिए उपहार स्वरूप 5 साड़ियां एक मेज, चार कुर्सियां, एक डबल बेड, कूलर और भी ढेरों सामान दिए

Praveen Pandey
Reporter Praveen PandeyPublished By Ashiki
Published on: 11 May 2021 3:46 PM GMT (Updated on: 11 May 2021 3:48 PM GMT)
SDM presented goods for the marriage of daughter of a needy person
X

एसडीएम ने जरूरतमंद व्यक्ति की बेटी की शादी के लिये भेंट किया सामान (Photo- Social Media)

करहल/मैनपुरी: उपजिलाधिकारी रतन वर्मा ने जरूरतमंद गरीब व्यक्ति की बेटी की शादी के लिये उपहार स्वरूप सामान भेंट कर सराहनीय कार्य किया है। उपजिलाधिकारी रतन वर्मा के इस कार्य की लोगों ने जमकर सराहना की है। उपजिलाधिकारी रतन वर्मा ने बताया कि तहसील के गांव बिलंदा में 1 माह पूर्व रामनरेश पुत्र भगीरथ के घर में आग लग गई थी। जिससे उसके घर का सारा घरेलू सामान जलकर नष्ट हो गया था। उस समय उसके परिवार को व्यक्तिगत राहत दी गई थी। उसी समय भगीरथ की पत्नी ने बताया कि उसकी बेटी की शादी है और उसके पास देने के लिए कुछ भी नहीं है।

13 मई को बेटी की शादी निश्चित हुई थी। एसडीएम ने पीड़ित को तहसील में बुलाकर उनके व तहसील के कर्मियों के द्वारा रामनरेश को बेटी की शादी के लिए उपहार स्वरूप दो स्टील के बक्से, दरवाजे के बर्तन, 5 साड़ियां एक मेज, चार कुर्सियां, एक डबल बेड, दो तकिए, दो गद्दे, एक कूलर, एक पंखा तथा अन्य सामान सम्मान सहित बेटी को देने के लिए रामनरेश और उसके पिता भागीरथ को भेंट स्वरूप दिया गया।

इस दौरान क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार समेत तहसील के तमाम कर्मचारी मौजूद रहे। आपको बताते चलें उपजिलाधिकारी रतन वर्मा पूर्व में भी कई जरूरतमंद लोगों की बेटियों की शादी में सहयोग कर चुके हैं।

Ashiki

Ashiki

Next Story