×

Mahoba News: सरकारी जमीन पर बीजेपी नेता का कब्जा, चल रहे दुकानों के निर्माण कार्य को एसडीएम ने रुकवाया

Mahoba News: महोबा में बीजेपी नेता पर सरकारी जमीन को कब्जा कर अवैध निर्माण कराए जाने का गंभीर आरोप लगा है। सरकारी जमीन पर हो रहे निर्माण की सूचना मिलते ही एसडीएम सदर ने निर्माण कार्य को रुकवा दिया और जांच टीम गठित कर आगे कार्यवाही करने की बात कही है।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 16 Nov 2022 10:12 AM GMT
Mahoba News
X

निर्माण दौरान काम करते मजदूर (न्यूज नेटवर्क)

Mahoba News: महोबा में एक बीजेपी नेता पर सरकारी जमीन को कब्जा कर अवैध निर्माण कराए जाने का गंभीर आरोप लगा है। सरकारी जमीन पर हो रहे निर्माण की सूचना मिलते ही एसडीएम सदर ने निर्माण कार्य को रुकवा दिया और एक जांच टीम गठित कर आगे कार्यवाही करने की बात कही है। उत्तर प्रदेश सरकार अवैध कब्जे धारियों पर शिकंजा कसने के लिए लगातार कार्यवाही कर रही है और अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है।

महोबा में तो दिनदहाड़े एक कथित बीजेपी नेता द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा कर निर्माण कार्य किया जाने लगा। इसकी सूचना जब एसडीएम सदर जितेंद्र कुमार को लगी तो तत्काल निर्माण कार्य को रुकवाया गया है। दरअसल आपको बता दें कि पूरा मामला महोबा शहर के चरखारी बाईपास इलाके का है, जहां सरकारी जमीन पर कब्जा कर निर्माण कार्य किया जा रहा है। सरकारी जमीन पर हो रहे निर्माण कार्य को लेकर स्थानीय लोगों ने एसडीएम से शिकायत की।

जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया और निर्माण कार्य को रुकवा दिया गया। सरकारी जमीन पर निर्माण कार्य करने का आरोप बीजेपी नेता पर लगा है। जिसको लेकर विपक्ष में भी यह मुद्दा चर्चा का विषय बन गया। इस मामले को लेकर एसडीएम सदर जितेंद्र कुमार बताते हैं कि सरकारी जमीन पर दुकानों के निर्माण होने की सूचना मिली थी जिस पर तत्काल लेखपाल और टीम को मौके पर भेजा गया था यह पाया गया कि जमीन सरकारी है जिसको लेकर निर्माण कार्य रुकवा दिया गया है कल एक टीम गठित कर पूरे मामले की जांच कराई जाएगी और सरकारी जमीन पर निर्माण कार्य होने पर उसे गिराने की कार्यवाही भी अमल में लाई जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story