×

Lucknow News: गोमती रिवर फ्रंट से नदी में गिरा 9 साल का मासूम, घंटों तलाशी के बाद भी SDRF के हाथ खाली

Lucknow News: राजधानी लखनऊ स्थित गोमती रिवर फ्रंट पर घूमने आए एक परिवार की खुशियां चंद मिनटों में गम में बदल गई। जब 9 साल का एक मासूम टूटी रेलिंग के बीच से गोमती नदी में गिर गया। जिस घटना के करीब 6 घंटे बाद मौके पर पहुंची SDRF की टीम ने बच्चे की तलाश शुरू की थी। तबसे एसडीआरएफ की टीम मासूम की तलाश में अभी तक प्रयासरत है।

Ashutosh Tripathi
Published on: 5 April 2023 3:01 PM GMT (Updated on: 5 April 2023 3:04 PM GMT)
Lucknow News: गोमती रिवर फ्रंट से नदी में गिरा 9 साल का मासूम, घंटों तलाशी के बाद भी SDRF के हाथ खाली
X
लखनऊ गोमती रिवर फ्रंट के किनारे मौजूद लोग (फोटो: आशुतोष त्रिपाठी)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित गोमती रिवर फ्रंट पर घूमने आए एक परिवार की खुशियां चंद मिनटों में गम में बदल गई। जब खेलते हुए एक बच्चा टूटी रेलिंग से फिसलकर गोमती नदी में गिरा गया। जिस घटना की आनन-फानन में स्टेट डिजास्टर रिस्पांस फोर्स (SDRF) टीम को सूचना दी गई। जिस घटना के करीब 6 घंटे बाद मौके पर पहुंची SDRF की टीम ने बच्चे की तलाश शुरू की थी। तबसे एसडीआरएफ की टीम मासूम की तलाश में अभी तक प्रयासरत है।

मासूम की 20 घंटें के बाद भी तलाश जारी

तो वहीं, प्रशासन के देर से पहुंचने और रात को सर्च ऑपरेशन न करने से नाराज परिवार के साथ स्थानीय लोग धरने पर बैठे गए। जिसके बाद ADM ने पहुंच कर मदद का आश्वासन दिया है। गोमती रिवर फ्रंट के किनारे मासूम को डूबे 20 घंटों से ज्यादा का समय हो चुका है। हालांकि, बच्चे के जीवित होने की उम्मीद अब धूमिल पड़ चुकी है। एसडीआरएफ की टीम सुबह से मासूम की तलाश में प्रयासरत है। जबकि आसपास को लोगों के चेहरे पर भी मायूसी है।

6 घंटे बाद पहुंची SDRF टीम लोग नाराज

यूपी की राजधानी लखनऊ में गोमती नदी के किनारे बड़ा हादसा हो गया। परिवार के साथ आया 9 साल का मासूम फिसलकर नदी में गिर गया। नदी के किनारे टूटी रैलिंग की वजह से ये हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर 3 बजे बच्चा नदी में गिरा था। जिस सूचना समय के करीब 6 घंटे बाद SDRF की टीम घटना स्थल पर पहुंची। जिस हादसे के बाद से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। तो परिजनों सहित आसपास मौजूद लोगों में इस लापरवाही को लेकर आक्रोश है।

Ashutosh Tripathi

Ashutosh Tripathi

Next Story