×

यूपी में कोरोना का संकट: मेरठ में दूसरी मौत, संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची इतनी

देश में तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। वहीं इसी बीच उत्तर प्रदेश के मेरठ से बुरी खबर आई है, देहली गेट थाना में बनाये गए हॉटस्पॉट इलाके जली कोठी निवासी कोरोना पॉजिटिव की बीती देर रात मेडिकल अस्पताल में मौत हो गई।

Shreya
Published on: 17 April 2020 7:02 AM GMT
यूपी में कोरोना का संकट: मेरठ में दूसरी मौत, संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची इतनी
X
यूपी में कोरोना का संकट: मेरठ में दूसरी मौत, संक्रमित मरीजों की संख्या पहुंची इतनी

मेरठ: देश में तेजी से कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं। वहीं इसी बीच उत्तर प्रदेश के मेरठ से बुरी खबर आई है, देहली गेट थाना में बनाये गए हॉटस्पॉट इलाके जली कोठी निवासी कोरोना पॉजिटिव की बीती देर रात मेडिकल अस्पताल में मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, 57 वर्षीय यह व्यक्ति पहले से ही सांस का मरीज था ,चार दिन पहले ही इसे कोरोना की पुष्टि हुई थी। चिकित्साधिकारियों ने बताया कि 57 साल का व्यक्ति जली कोठी के पास अहमद नगर का रहने वाला था।

14 अप्रैल को पीड़ित को कोरोना पॉजिटिव की हुई थी पुष्टि

उसे चार दिन पहले परिजनों ने मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में भर्ती कराया था। 14 अप्रैल को पीड़ित को कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई थी। कल देर रात करीब 11:30 बजे वह टॉयलेट गया था। वहां से आकर बिस्तर के पास ही गिर गया और उसकी मौत हो गई।

गौरतलब है कि मेरठ में इससे पहले क्रॉकरी कारोबारी इकरामुल हसन के ससुर 72 साल के अब्दुल अहाद की कोरोना के चलते एक अप्रैल को मौत हो चुकी है। वह भी कोरोना पॉजिटिव थे। देर रात्रि में ही स्वास्थ्य विभाग की टीम की मौजूदगी में म्रतक को ईदगाह कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक करा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: फैन्स ने पूछा मलाइका से कब कर रहे शादी, अर्जुन ने कहा अभी करना भी चाहे तो.

देश में अब तक 13,987 लोग वायरस से संक्रमित

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। देश में अब तक 13,987 लोग इस जानलेवा वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। जबकि 437 लोगों की कोरोना के चलते मौत हो चुकी है। हालांकि इस बीच राहत की बात यह है कि 17 सौ से अधिक लोग इस बीमारी से रिकवर होकर अपने घरों को लौट चुके हैं। यानि ऐसे में देश में कोरोना वायरस के एक्टिव केस 11,201 रह गए हैं। वहीं अगर उत्तर प्रदेश की बात की जाए तो अब तक प्रदेश में 805 लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं प्रदेश में अब तक 13 लोगों की कोरोना के चलते मौत हो चुकी है।

रिपोर्ट- सादिक़ खान मेरठ

यह भी पढ़ें: भोजपूरी गायक कोरोना पॉजिटिव: प्रशासन से परिजन लगा रहे मदद की गुहार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story