×

चेक पास करने के लिए सेक्रेटरी ने ली रिश्वत, 15 दिनों में दूसरा वीडियो वायरल

भ्रष्ट्राचार का घुन सरकारी तंत्रों में इस तरह रच-बस गया है के तमाम तर पाबंदियों के बाद खुलेआम रिश्वत खोरी का काम जारी है। अब बीजेपी के लम्भुआ विधायक के क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में चेक वितरण में रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Manali Rastogi
Published on: 10 Dec 2018 4:43 AM GMT
चेक पास करने के लिए सेक्रेटरी ने ली रिश्वत, 15 दिनों में दूसरा वीडियो वायरल
X
चेक पास करने के लिए सेक्रेटरी ने ली रिश्वत, 15 दिनों में दूसरा वीडियो वायरल

सुल्तानपुर: भ्रष्ट्राचार का घुन सरकारी तंत्रों में इस तरह रच-बस गया है के तमाम तर पाबंदियों के बाद खुलेआम रिश्वत खोरी का काम जारी है। अब बीजेपी के लम्भुआ विधायक के क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान में चेक वितरण में रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हो रहा है।

लम्भुआ क्षेत्र का मामला

जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से 22 किलोमीटर दूर लम्भुआ तहसील के ब्लाक से वायरल हुए वीडियो ने मोदी सरकार की अति महात्वाकांक्षी योजना की पोल खोल कर रख दिया है। वायरल वीडियो में स्पष्ट रुप से दिखाई दे रहा है के ग्राम पंचायत सचिव (सीक्रेटरी) आशा गुप्ता शौचालय पास कर चेक देने के लिए 500 रुपए प्रति शौचालय ले रही हैं।

यह भी पढ़ें: 10 दिसंबर को ‘अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस’ संग हुई थीं ये महत्वपूर्ण घटनाएं

वीडियो में एक व्यक्ति उन्हें दो शौचालय का एक हजार रुपए देते दिखाई दे रहा है, जिसे लेने के बाद सीक्रेटरी उसे गिन रहीं हैं। फिलहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद विभागीय अधिकारियों का कहना है के जांच कराई जा रही है।

यह भी पढ़ें: संसद के शीतकालीन सत्र से पहले विपक्षी दलों की ‘महाबैठक’आज

उसके बाद ही आगे की कार्यवाई की जाएगी। आपको बता दें कि पिछले पंद्रह दिनों के अंदर सुल्तानपुर और रायबरेली में राजस्व कर्मियों का रिश्वत लेते वीडियो वायरल हो चुका है और कार्यवाई के नाम पर केवल कोरे आश्वासन ही मिले हैं।

यह भी पढ़ें: संसद : केंद्र सरकार ने बुलाई शीतकालीन सत्र से पहले सर्वदलीय बैठक

यहां देखें वायरल वीडियो

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2018/12/VID-20181210-WA0010.mp4"][/video]

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story